Monday, May 23 2022 | Time 11:13 Hrs(IST)
image
खेल


इंग्लैंड दल में मिले कोविड के चार मामले लेकिन तीसरा एशेज टेस्ट जारी

इंग्लैंड दल में मिले कोविड के चार मामले लेकिन तीसरा एशेज टेस्ट जारी

मेलबोर्न, 27 दिसंबर (वार्ता) एशेज़ सीरीज़ के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा कर रहे इंग्लैंड की टीम में कोरोना के चार मामले मिले। इसमें से दो कोचिंग स्टाफ़ और दो खिलाड़ियों के पारिवारिक सदस्यों का मामला है। इसके कारण मेलबॉर्न में चल रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट का दूसरा दिन आधे घंटे देरी से शुरू हुआ।

सभी खिलाड़ियों का रैपिड ऐंटीजेन टेस्ट निगेटिव आने पर ही दूसरे दिन का खेल शुरू हुआ। हालांकि इन मामलों के आने के बाद सीरीज़ पर अब संकट के बादल छाने लगे हैं। सोमवार के खेल के बाद पूरे इंग्लिश दल का आरटीपीसीआर टेस्ट होगा।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा, "प्रभावित लोगों को आइसोलेट कर दिया गया है। पूरे इंग्लिश दल का रैपिड ऐंटीजेन टेस्ट हुआ है और निगेटिव आने पर ही वे मैदान में उतरे हैं। दिन के खेल के बाद सबका आरटीपीसीआर टेस्ट भी होगा। हम स्थिति पर नज़र बनाए हुए हैं। अतिरिक्त सावधानियों के साथ यह मैच जारी रहेगा।"

हालांकि सीए के स्वास्थ्य सलाहकारों का मानना है कि ऐसे हालात में मैच नहीं जारी रहना चाहिए। वहीं चैनल सेवन की कॉमेंट्री दल में भी एक पॉज़िटिव मामला आने के बाद चैनल ने पूरे कॉमेंट्री पैनल को बदल दिया है। इस दल में रिकी पोंटिंग और सर इयान बॉथम भी थे, जिन्हें आइसोलेट होना पड़ा है। अब बिग बैश लीग (बीबीएल) की कॉमेंट्री टीम इस टेस्ट मैच की कॉमेंट्री करेगी।

राज

वार्ता

More News

22 May 2022 | 11:21 PM

see more..
हैदराबाद ने पंजाब को दिया 158 का लक्ष्य

हैदराबाद ने पंजाब को दिया 158 का लक्ष्य

22 May 2022 | 9:49 PM

मुम्बई, 22 मई वार्ता अभिषेक शर्मा (43), वाशिंगटन सुंदर (25) और रोमरियों शेफर्ड (नाबाद 26) की उपयोगी पारियों से सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स के खिलाफ रविवार को आईपीएल मुकाबले में 20 ओवर में आठ विकेट पर 157 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बना लिया।

see more..
एशिया कप के पहले दिन भिड़ेंगे भारत-पाकिस्तान

एशिया कप के पहले दिन भिड़ेंगे भारत-पाकिस्तान

22 May 2022 | 8:53 PM

जकार्ता, 22 मई (वार्ता) हीरो एशिया कप का मौजूदा चैम्पियन भारत इस बार के अपने एशिया कप की शुरुआत सोमवार को पाकिस्तान के खिलाफ जीबीके एरिना में करेगा।

see more..
image