Friday, Apr 19 2024 | Time 03:56 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मिर्जापुर में जहरीली शराब पीने से चार की मृत्यु

मिर्जापुर में जहरीली शराब पीने से चार की मृत्यु

मिर्जापुर 01 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर के देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के नेवढियाघाट गांव में बीती रात जहरीली शराब पीने से चार व्यक्तियों की मृत्यु हो गयी।

अपर पुलिस अधीक्षक संजय वर्मा ने सोमवार को यहां कहा कि नेवढियाघाट घाट में बीती रात जहरीली शराब पीने से दो व्यक्तियों की जिला अस्पताल में हुई जिनके नाम छेदी निषाद तथा महेश निषाद हैं। उन्होंने बताया कि दोनों ने शनिवार को शाम को गांव में अवैध शराब बनाने वाले एक व्यक्ति के यहाँ शराब ले कर पी थी । दोनों की तबीयत खराब होने पर परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां आज भोर में दोनों की मौत हो गयी। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि रविवार को गांव में राजा तिवारी सुरेश मिस्त्री 50 की भी मौत हुई है। दोनों शराब पीने के आदि रहे हैं। दोनों के शवो का अन्तिम संस्कार कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि जांच की जा रही है।

घटना के बाद मृतक के परिवार के लोगों द्वारा बताये जाने पर पुलिस ने गांव के काशी नाथ नामक व्यक्ति को अवैध शराब बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। उसके घर से अवैध के 250 पाउच शराब और शराब बनाने का उपकरण बरामद किया है।

कमिश्नर योगेश्वर राम मिश्र सहित जिलाधिकारी प्रवीण कुमार ,पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने मौके पर निरीक्षण किया। पूरे गाँव मे पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है। कमिश्नर योगेश्वरराम मिश्र ने बताया कि जांच के आदेश दिए गए हैं। शराब बनाने वाले के खिलाफ रासुका लगाया जाएगा।

सं विनोद

वार्ता

More News
कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

18 Apr 2024 | 10:46 PM

लखनऊ, 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी के सह संयोजक विकास अग्रहरि को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुछ कार्यकर्ता जबरन ले गये और उनके गले में भाजपा का अंगवस्त्र पहला कर फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दी।

see more..
जेवर में तैयार है एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट: योगी

जेवर में तैयार है एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट: योगी

18 Apr 2024 | 10:44 PM

बुलंदशहर 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा कि एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट जेवर में बनकर तैयार है और जल्द ही एयरपोर्ट पर ट्रायल शुरू हो जाएगा जिससे क्षेत्र के लोगों को सुविधा के साथ रोजगार मिलेगा।

see more..
भाजपा सरकार में युवा कर रहे आत्महत्या: अखिलेश

भाजपा सरकार में युवा कर रहे आत्महत्या: अखिलेश

18 Apr 2024 | 10:40 PM

कन्नौज 18 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार में युवाओं को नौकरियां नहीं मिल रहीं जिसकी वजह से नौजवान आत्महत्या कर रहे हैं।

see more..
संविधान बचाने के लिये वोट दें: अखिलेश

संविधान बचाने के लिये वोट दें: अखिलेश

18 Apr 2024 | 10:35 PM

लखनऊ 18 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मतदाताओं से अपील की कि वे लोकतंत्र और संविधान बचाने के लिये शुक्रवार को पहले चरण के चुनाव में अधिकाधिक मतदान कर इंडिया समूह के प्रत्याशियों को विजयी बनायें।

see more..
image