Sunday, Jul 21 2019 | Time 00:09 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
दुनिया


पाकिस्तान में दुर्रानी के काफिले पर हमला, चार की मौत, 25 घायल

पाकिस्तान में दुर्रानी के काफिले पर हमला, चार की मौत, 25 घायल

इस्लामाबाद 13 जुलाई (वार्ता) पाकिस्तान के बन्नू शहर में शुक्रवार को खैबर पख्तूनख्वा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं जमियत उलेमा-इस्लाम(एफ) के नेता अकरम खान दुर्रानी के काफिले पर हुए हमले में कम से कम चार लोगों की मौत हो गयी तथा 25 अन्य घायल हो गए।

पाकिस्तान के अंग्रेजी दैनिक ‘द एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ की रिपोर्ट के मुताबिक श्री दुर्रानी के वाहन पर अत्याधुनिक विस्फोटक (आईईडी) से हमला किया गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक जमियत उलेमा-इस्लाम(एफ) के नेता श्री दुर्रानी इस हमले के बाद पूरी तरह से सुरक्षित हैं। श्री दुर्रानी बन्नू शहर के सीमावर्ती बक्का खेल क्षेत्र में एक चुनावी सभा से लौट रहे थे।

हमले में घायल हुए लोगों को खलीफा गुल नवाज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटनास्थल की ओर बड़ी संख्या में पुलिसबल को रवाना कर दिया गया है।

गौरतलब है कि 2015 में भी श्री दुर्रानी के काफिले पर बम हमला हुआ था जिसमें कम से कम दो लोगों की मौत हो गयी थी जबकि तीन अन्य घायल हो गए थे।

 

More News
टैंकर के चालक दल के 23 सदस्यों में भारतीय भी

टैंकर के चालक दल के 23 सदस्यों में भारतीय भी

20 Jul 2019 | 12:46 PM

लंदन/तेहरान, 20 जुलाई (वार्ता) हाेर्मुज जलडमरूमध्य में ईरान द्वारा जब्त किये गये ब्रिटेन के टैंकर पर सवार चालक दल के 23 सदस्यों में भारतीय भी शामिल हैं।

see more..
image