Friday, Aug 12 2022 | Time 20:51 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बारिश से निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से चार की मौत, चार अन्य घायल

बारिश से निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से चार की मौत, चार अन्य घायल

रायसेन, 26 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के सिलवानी तहसील के चंदनपिपलिया गांव में आज शाम तेज बारिश के दौरान कच्चे मकान में एक निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से तीन बच्चों सहित चार लोगों की मौत हो गयी और चार अन्य घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सिलवानी के ग्राम चंदनपिपलिया में विश्राम अहिरवार और मुन्नालाल अहिरवार एक झोपड़ीनुमा कच्चे मकान में निवास में करते थे। मुन्नालाल अहिरवार का प्रधानमंत्री आवास योजना से मकान स्वीकृत हुआ था। कच्चे मकान से लगकर आवास योजना के तहत मकान निर्माण किया जा रहा था। शाम को अचानक तेज आंधी बारिश में निर्माणाधीन मकान की दीवार कच्चे मकान पर गिर गयी। इस घटना में संध्या अहिरवार (08), रितिक (05), पूर्वी (01), अखिलेश अहिरवार (30) की मौत हो गयी।

वहीं, घटना में रोशनी अहिरवार (17), रंजना (16), शिवानी (14), मानकुंअर अहिरवार (19) घायल हो गए, जिन्हें सिविल हाॅस्पिटल सिलवानी में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में एसडीओपी राजेश तिवारी का कहना है कि घटना की जानकारी लगते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई है। घायलों का समुचित इलाज के निर्देश दिये गये हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रायसेन जिले की सिलवानी तहसील के ग्राम चंदन पिपलिया में तेज बारिश के कारण निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से चार लोगों की असामयिक मृत्यु पर दु:ख व्यक्त किया है। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शांति और शोकाकुल परिवार को यह दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है। श्री चौहान ने दुर्घटना में घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

सं बघेल

वार्ता

image