Friday, Apr 19 2024 | Time 18:46 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कन्नौज में सड़क हादसे में चार की मौत

कन्नौज में सड़क हादसे में चार की मौत

कन्नौज 29 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कन्नौज के कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को एक तेज रफ्तार कार के डिवाइडर से टकराने के बाद पलट जाने से उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गयी जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि औरैया के एरवाकटरा थाना क्षेत्र के शेखूपुर गांव निवासी कृष्ण मुरारी (55) अपनी पत्नी आशा देवी (52), पुत्री शबनम (15) और पुत्र रामजीवन (19) एक दिन पूर्व लखनऊ अपनी रिश्तेदारी शादी में गए थे।

उन्होने बताया कि लौटते समय तीन और रिश्तेदार उनकी कार में सवार हो गये। दोपहर करीब दो बजे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे के 195 किमी प्वाइंट पर सिकरोरी गांव के सामने कार चालक को नींद आ गई। इससे कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई।

इस हादसे में कृष्ण मुरारी और आशा देवी समेत चार लोगों की मौत हो गई। दो लोगों के नाम का पता नहीं चल सका है। हादसे में शबनम और रामजीवन समेत तीन लोग घायल हो गए। घायलों को राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
सुशासन और सुरक्षा ही मजबूत सरकार का आधार: योगी

सुशासन और सुरक्षा ही मजबूत सरकार का आधार: योगी

19 Apr 2024 | 6:36 PM

गाजियाबाद, 19 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सुशासन और सुरक्षा ही मजबूत सरकार का आधार है और जनता की इस उम्मीद पर भारतीय जनता पार्टी की सरकार खरी उतरी है।

see more..
image