Friday, Apr 19 2024 | Time 10:04 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सड़क हादसे में नौसेना इंजीनियर समेत चार की मौत

सड़क हादसे में नौसेना इंजीनियर समेत चार की मौत

कडपा 06 जुलाई (वार्ता) आंध्र प्रदेश के कडपा जिले मेें शनिवार को दो सड़क दुर्घटनाओं में नौसेना के एक इंजीनियर और तीन महिलाओं की मौत हो गयी।

पुलिस ने बताया कि येर्रागुंतला मंडल के वेमपल्ली में एक बस के ऑटोरिक्शा में टक्कर मारने से इस पर सवार तीन महिलाओं की मौत हो गयी और एक अन्य घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि ऑटोरिक्शा पर सवार महिलायें- अंजनम्मा (30), ईश्वरम्मा (65) और लक्ष्मी देवी (50) जब अपने गांव वाई कोडुरु लौट रही थीं तभी यह हादसा हुआ।

इस घटना में बस की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीनों महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि वेंकट सुबैय्या नामक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे प्रोद्दातुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एक अन्य दुर्घटना में एक टिप्पर लॉरी की चपेट मेें आकर मोटरसाइकिल सवार भारतीय नौसेना के इंजीनियर के हर्नाथ (30) की मौत हो गयी। मुंबई में पदस्थापित हर्नाथ की गत 18 मई ही शादी हुई थी।

जब हर्नाथ आरटीपीपी से प्रोद्दातुर जा रहा था तो मयलावरम पुल मोड़ के पास टिप्पर लॉरी ने उसकी बाइक को बुरी तरह कुचल डाला। इस हादसे मेें गंभीर रूप से घायल हर्नाथ को प्रोद्दातुर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस दोनों मामलों में अलग-अलग मामला दर्ज कर उनकी जांच कर रही है।

संजय, प्रियंका

वार्ता

image