Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:03 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


आगरा के निकट सड़क हादसे में चार मरे, नौ घायल

आगरा के निकट सड़क हादसे में चार मरे, नौ घायल

आगरा, 03 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के थाना फतेहपुरसीकरी के अंतर्गत कौरई टोल प्लाजा के पास जयपुर हाईवे पर शनिवार सुबह भीषण दुर्घटना में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई और अन्य नौ घायल हो गए। पीड़ित राजस्थान के राजसमंद से पटना में विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे थे।

राजस्थान के जिला राजसमंद बीम गांव सारौढ़ निवासी नैनाराम की शादी बिहार के पटना में थी। शादी में शामिल होने के लिए नैनाराम के घरवाले गाड़ी से बिहार जा रहे थे। गाड़ी में परिवार के 11 लोग और दो चालक सवार थे। जैसे ही गाड़ी आज सुबह करीब छह बजे के करीब आगरा के फतेहपुरसीकरी स्थित कौरई टोल प्लाजा के पास पहुंची। तभी हाईवे पर अचानक से ट्रक ने ओवरटैक करने के प्रयास में गाड़ी में टक्कर मार दी। गाड़ी अनियंत्रित होकर दूसरे ट्रक में घुस गई और चीख-पुकार की आवाज सनाई देने लगी।

हादसा बहुत भीषण था। घायल गाड़ी में बुरी तरह से फंसे थे। सूचना पर कौरई टोल प्लाजा के मैनेजर, स्टाफ और गांव वाले पहुंच गए। दुर्घटना की सूचना मिलते ही थोड़ी देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और बड़ी मुश्किल से गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। घायलों को पुलिस ने एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा। हादसे में दूल्हे के परिजन पैमाराम, हेम राम, तारा देवी और चालक प्रवीण ने मौके पर दम तोड़ दिया। दूल्हा नैनाराम की हालत गंभीर है। इसके साथ ही कमलेश, लोकेश, जगदीश, नरेंद्र, लक्ष्मण और प्रकाश का इलाज चल रहा है। दूल्हे के जीजा चंद्रप्रकाश ने बताया कि वे लोग कल रात घर से निकले थे और आज उन्हें पटना पहुंचना था।

सं. उप्रेती

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image