Sunday, Jun 23 2024 | Time 06:34 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अलग-अलग सड़क हादसे में चार की मौत, दो घायल

अलग-अलग सड़क हादसे में चार की मौत, दो घायल

चेन्नई, 16 मई (वार्ता) तमिलनाडु में गुरुवार को दो अलग-अलग सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और 10 से अधिक अन्य घायल हो गए।

यह दुर्घटना यहां से लगभग 110 किलोमीटर दूर चेंगलपट्टू जिले में त्रिची-चेन्नई राष्ट्रीय राजमार्ग पर मदुरांतकम के पास हुई। दुर्घटना के समय त्रिची से चेन्नई जाने वाली निजी बस ग्रेनाइट से भरी लॉरी से टकरा गई। दुर्घटना के समय लॉरी खराबी आने के कारण सड़क किनारे खड़ी थी।

दुर्घटना में बस में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक अन्य घटना में मुसिरी से चेन्नई की ओर जा रही एक सरकारी बस ने एक निजी बस के पिछले हिस्से में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में 10 से अधिक लोग घायल हो गए और उन्हें चेंगलपट्टू सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। दुर्घटना के बाद मुख्य राजमार्ग पर यातायात लगभग तीन घंटे तक प्रभावित रहा।

मुख्यमंत्री एम.के.स्टालिन ने दुर्घटना में चार लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया और घोषणा की कि सरकार द्वारा उनके परिवारों को आवश्यक राहत प्रदान की जाएगी।

यहां एक बयान में, उन्होंने कहा कि वह चार यात्रियों - सुश्री धनलक्ष्मी (53), राजेश (30), प्रवीण (24) और एक अन्य महिला, जिसकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है - की मौत से दुखी हैं। उन्होंने शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि उन्होंने अधिकारियों को घायलों को सर्वोत्तम इलाज मुहैया कराने का भी निर्देश दिया है।

संतोष

वार्ता

More News
अय्यन्नापतरुडु  आंध्र विधानसभा के अध्यक्ष बने

अय्यन्नापतरुडु आंध्र विधानसभा के अध्यक्ष बने

22 Jun 2024 | 8:36 PM

विजयवाड़ा, 22 जून (वार्ता) श्री चिंताकायला अय्यन्नापतरुडु को शनिवार को सर्वसम्मति से आंध्र प्रदेश विधानसभा का अध्यक्ष चुना गया।

see more..
बीटीसी की रेसिंग और सट्टेबाजी गतिविधियों पर हाईकोर्ट की रोक

बीटीसी की रेसिंग और सट्टेबाजी गतिविधियों पर हाईकोर्ट की रोक

22 Jun 2024 | 6:24 PM

बेंगलुरु ,22 जून (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने एक महत्वपूर्ण घटनाक्रम में बेंगलुरु टर्फ क्लब (बीटीसी) को ऑन-कोर्स और ऑफ-कोर्स घुड़दौड़ तथा सट्टेबाजी गतिविधियों को जारी रखने की अनुमति देने वाले एकल न्यायाधीश के आदेश पर रोक लगा दी है।

see more..
image