Monday, May 20 2019 | Time 00:32 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • नागालैंड की एनपीएफ पार्टी मणिपुर सरकार से अलग होगी
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


डंपर में घुसी बोलेरो, पिता-पुत्र समेत चार लोगों की मौत

डंपर में घुसी बोलेरो, पिता-पुत्र समेत चार लोगों की मौत

हिसार, 17 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा के फतेहाबाद जिले में फतेहाबाद-सिरसा राष्ट्रीय राजमार्ग पर दरियापुर गांव के निकट आज तड़के बोलेरो कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े डंपर में जा घुसी जिससे एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौके पर ही मृत्यु हो गई तथा चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिरसा जिले के गांव जोधका निवासी दीपक अपने परिवार के साथ शादी से गांव लौट रहे थे । रास्ते में उनकी कार सड़क किनारे खड़े डंपर से टकरा गयी । सिरसा जिले के गांव जोधका निवासी दीपक का परिवार राजस्थान के गांव पिलानी में शादी से लौट रहा था । जब तड़के ये फतेहाबाद जिले के गांव दरियापुर के निकट पहुंचे तो उनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े डंपर में जा टकराई। पास में ही स्थित एक होटल पर बैठे लोगों ने दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो गाड़ी में से लोगों बाहर निकाला।

इस हादसे में मारे गये लोगों की पहचान दीपक, उसके बेटे निखिल, वेद गोयल तथा रिया के रूप में की है । गंभीर रूप से घायल चार लोगों को पहले नागरिक अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उनकी हालत गंभीर देखते हुए अग्रोहा रेफर कर दिया।

बाद में परिजन घायलों को हिसार के एक निजी अस्पताल में ले गए। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए फतेहाबाद के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

More News
अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने लोगों काे दिया धन्यवाद

अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने लोगों काे दिया धन्यवाद

19 May 2019 | 10:09 PM

चंडीगढ़,19मई (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने बड़ी संख्या में जाकर वोट डालने के लिए पंजाब के लोगों का धन्यवाद किया है।

see more..
हिप्र. में 66 प्रतिशत से अधिक मतदान, 15 साल का रिकार्ड टूटा

हिप्र. में 66 प्रतिशत से अधिक मतदान, 15 साल का रिकार्ड टूटा

19 May 2019 | 8:08 PM

शिमला, 19 मई(वार्ता) देश में सातवें और अंतिम चरण के आम चुनावों के तहत हिमाचल प्रदेश की चार लोकसभा सीटों के लिये आज हुये चुनाव में सायं छह बजे मतदान का समय समाप्त होने तक 66 प्रतिशत से अधिक मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया जो वर्ष 2004 से लेकर 2014 तक हुये चुनावों के मतदान आंकड़े से अधिक है।

see more..
image