Saturday, Apr 20 2024 | Time 03:46 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बदमाशों के हमले में चार लोगों की मौत, एक घायल

बदमाशों के हमले में चार लोगों की मौत, एक घायल

चुरु, 05 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में चुरू जिले के हमीरवास थाना क्षेत्र में आज बदमाशों ने ताबड़ तोड़ गोलियां चलाकर चार लोगों की हत्या कर दी जबकि एक के गंभीर रूप से घायल कर दिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि क्षेत्र के ढाणी मौजी में अपरान्ह करीब साढ़े चार बजे इस वारदात को कुछ वाहनों में सवार होकर आए करीब एक दर्जन से अधिक बदमाशों ने अंजाम दिया। इन बदमाशों ने ढाणी में अंधाधुंध गोलियां चलाई जिससे चार व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई और एक घायल हो गया।

पुलिस ने बताया कि मृतकों और घायलों की पहचान की जा रही है। वारदात की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में नाकाबंदी कर दी गई। गोलियां चलाकर फरार हुए बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस की गाड़ियां भागदौड़ कर रही हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं।

सूत्रों ने बताया कि चूरु जिले में पिछले काफी समय से शार्प शूटर संपत नेहरा और प्रदीप स्वामी के गिरोहों में रंजिश चली आ रही है। रंजिश के चलते तीन चार वर्ष पहले अदालत परिसर में भी गोलियां चल गई थीं, जिसमें एक की मौत हो गई थी।

आज की वारदात के बारे में बताया जा रहा है कि संपत नेहरा शूटर गिरोह ने प्रदीप स्वामी गिरोह के लोगों पर हमला किया है। संपत नेहरा शार्प शूटर का संबंध अजमेर जेल में बंद कुख्यात अपराधी लॉरेंस बिश्नोई से है। लॉरेंस बिश्नोई के एक गुर्गे अंकित भादू और संपत नेहरा ने मई 18 में श्रीगंगानगर में भी मैटेलिका जिम में घुसकर एक हिस्ट्रीशीटर विनोद श्योराण उर्फ जॉर्डन की भी हत्या कर दी थी। अंकित भादू बाद में चंडीगढ़ के समीप पंजाब पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया था।

घटना की विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।

सेठी सुनील

वार्ता

image