Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:23 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रयागराज में चार लोगों की गोली मारकर हत्या

प्रयागराज में चार लोगों की गोली मारकर हत्या

प्रयागराज ,19 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के धूमनगंज और जार्ज टाउन क्षेत्र में विवाद के चलते चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पुलिस अधीक्षक (नगर) बृजेश श्रीवास्तव ने सोमवार को बताया कि तिहरे हत्याकांड में धूमनगंज एएसएसआई तेज बहादुर सिंह को लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि धूमनगंज इलाके के चौफटका के पास रविवार सुबह रास्ते के विवाद को लेकर मिठाई विक्रेता बलवंत यादव और लालू यादव (40) के बीच कहासुनी हो गयी थी। रात में चाैफटका पुल के नीचे बलंवत के बेटों सोनल, चंदन, सूर्यभान और विक्रांत ने लालू, भारतीया (35) और करन (15) को गोली मार दी। लालू और भारतीया ने मौके पर ही दम तोड़ दिया वहीं चकिया निवासी करन की उपचार के दौरान मृत्यु हो गयी।

श्री श्रीवास्तव ने बताया कि तिहरे हत्याकांड में पिता-पुत्र समेत दस लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराया गया था जिसमें नौ लोगों को हिरासत में ले लिया गया है।

एक अन्य घटना में जॉर्ज टाउन इलाके में अल्लापुर किदवईनगर निवासी सचिन सोनकर (25) रविवार रात अपने साथी रजत के साथ घर से निकला था। देर रात करीब अल्लापुर कब्रिस्तान के पास सचिन को अज्ञात लोगों ने गोली मार दी। गंभीर हालत में उसे एसआरएन अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मृत्यु हो गई।

परिजनो ने सचिन की हत्या के मामले में बच्चा पासी और फुल्ली के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराया है। पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही है।

दिनेश प्रदीप

वार्ता

More News
image