Thursday, Apr 18 2024 | Time 09:25 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


ट्रक और पिकअप वैन की टक्कर में चार श्रद्धालुओं की मौत ,15 घायल

ट्रक और पिकअप वैन की टक्कर में चार श्रद्धालुओं की मौत ,15 घायल

देवघर 08 फरवरी (वार्ता) झारखंड में देवघर जिले के मोहनपुर थाना क्षेत्र के घोरमारा गांव के निकट आज सुबह ट्रक और पिकअप वैन की टक्कर में चार श्रद्धालुओं की मौत हो गयी तथा 15 अन्य घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि पिकअप वैन पर सवार श्रद्धालु बाबाधाम देवघर में पूजा करने के बाद बासुकीनाथ जा रहे थे तभी घोरमारा गांव के निकट तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप वैन में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में पिकअप वैन पर सवार चार श्रद्धालुओं की मौत हो गयी जबकि 15 अन्य घायल हो गये। दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।

सूत्रों ने बताया कि मृतकों की पहचान बिहार के समस्तीपुर जिले के हथौड़ी थाना के शिवाजीनगर गंगराही गांव निवासी नारायण मंडल (45), उसकी पत्नी, मां और कामेश्वर मंडल के रूप में की गयी है।घायलों को देवघर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसमें आठ की स्थिति गंभीर है। शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

सं प्रेम

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है :  तेजस्वी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है : तेजस्वी

16 Apr 2024 | 11:34 PM

औरंगाबाद 16 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है, जो टिकाऊ नहीं है।

see more..
image