Thursday, Apr 18 2024 | Time 18:18 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के चार शूटर गिरफ्तार

लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के चार शूटर  गिरफ्तार

चंडीगढ़, 22 मई (वार्ता) पंजाब की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) ने सोमवार लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के चार शूटरों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने सोमवार एक ट्वीट में बताया कि पुलिस ने महफूज उर्फ ​​विशाल खान, मंजीत सिंह

उर्फ गुरी, अंकित और गोल्डी को गिरफ्तार कर उनसे छह पिस्तौल और 26 कारतूस भी बरामद किए हैं। आरोपियों के खिलाफ पंजाब और हरियाणा में हत्या के प्रयास, कार चोरी, जबरन वसूली, आर्म्स एक्ट आदि सहित कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

श्री यादव ने कहा कि इन शूटरों को बिश्नोई ने अपने प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्यों पर हमला करने का काम सौंपा था।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक प्रमोद बान ने बताया कि आरोपी महफूज उर्फ ​​विशाल छह पिस्तौल की बरामदगी के मामले में वांछित था, जिसमें उसके सहयोगी नितीश राणा को ढकोली पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जबकि वह मौके से फरार होने में सफल रहा था।

उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता 384 ,120-बी और शस्त्र अधिनियम की धारा 25 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

विजय.श्रवण

वार्ता

More News
मतदान कर्मियों की पहली रेंडमाइजेशन का आयोजन

मतदान कर्मियों की पहली रेंडमाइजेशन का आयोजन

18 Apr 2024 | 6:10 PM

शिमला, 18 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त शिमला अनुपम कश्यप की उपस्थिति में मतदान कर्मियों की पहली रेंडमाइजेशन गुरुवार को यहाँ उपायुक्त कार्यालय के एनआईसी कक्ष में की गई।

see more..
इनेलो ने अंबाला से गुरप्रीत सिंह को बनाया पार्टी उम्मीदवार

इनेलो ने अंबाला से गुरप्रीत सिंह को बनाया पार्टी उम्मीदवार

18 Apr 2024 | 6:07 PM

चंडीगढ़, 18 अप्रैल (वार्ता) इंडियन नेशनल लोकदल ( इनेलो) ने वीरवार को अंबाला लोकसभा से सरदार गुरप्रीत सिंह (28) को पार्टी का उम्मीदवार बनाया है।

see more..
image