Thursday, Apr 18 2024 | Time 08:24 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


चार बहनों की तालाब में नहाने के दौरान डूबने से मौत

चार बहनों की तालाब में नहाने के दौरान डूबने से मौत

चित्तौड़गढ़ 16 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के रावतभाटा क्षेत्र में तमलाव गांव के तालाब में नहाने के दौरान डूबने से आज चार बालिकाओं की मौत हो गई है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार क्षेत्र के ग्राम तमलाव निवासी पप्पु सिंह राजपूत की दो बच्चियां आशा एवं निशा तथा भाई सुरेंद्र सिंह राजपूत की बच्चियां चिंकी एवं निकी गांव के बाहर स्थित तालाब में नहाने गई थी जहां पर एक बालिका पैर फिसलने से गहरे तालाब में डूबने लगी जिसे बचाने के क्रम में अन्य तीन बहनें भी तालाब के गहरे पानी में समा गई। दोपहर तक भी बालिकाओं के घर नहीं लौटने पर परिजन तालाब पर पहुंचे तो बालिकाओं के डूबने का पता चला जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

बड़ी संख्या में मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस द्वारा बुलाए गए गोताखोरों की मदद करते हुए दोपहर बाद चारों बालिकाओं को बाहर निकाल लिया लेकिन तब तक चारों की मौत हो चुकी थी।

चारों के शव रावतभाटा अस्पताल लाकर पोस्टमार्टम करवाए एवं परिजनों को सौंप दिया। चारों बालिकाओं की उम्र दस से बारह वर्ष बताई जा रही है तथा चचेरी बहने है। घटना से गांव में शोक व्याप्त हो गया है। पुलिस ने अकाल मौत का प्रकरण दर्ज किया है।

व्यास रामसिंह

वार्ता

More News
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी:  भजनलाल

मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी: भजनलाल

17 Apr 2024 | 9:05 PM

अलवर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना जो संकल्प पत्र लेकर आए थे तीन माह में ही उसका 45 प्रतिशत फ़ीसदी पूरा किया है।

see more..
image