Friday, Mar 29 2024 | Time 04:27 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


एक ट्रक शराब के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

एक ट्रक शराब के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

गोपालगंज, 26 अगस्त (वार्ता) बिहार में गोपालगंज जिले के थावे थाना क्षेत्र में नारायणपुर गांव स्थित एक ईंट-भट्ठे पर पुलिस ने कल देर रात छापेमारी कर शराब की बड़ी खेप के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि सूचना मिली थी कि ट्रक से भारी मात्रा में शराब लाकर थावे थाना क्षेत्र में उतारी जा रही है। मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस ने नारायणपुर गांव स्थित वर्मा ईंट-भट्ठे पर छापेमारी की। इस दौरान ईंट-भट्ठा परिसर में ट्रक, स्कार्पियो एवं चार मोटरसाइकिल के साथ चार तस्करों को शराब की लोडिंग करते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया गया। शराब की खेप को ट्रक से उतार कर बाइक और स्कॉर्पियों के जरिए सीवान के सीमावर्ती इलाके में पहुंचाने की तैयारी थी।

सूत्रों ने बताया कि ट्रक से 346 कार्टन में बंद 16 हजार 808 बोतल शराब जब्त की गयी है। हालांकि, छापेमारी की भनक लगते ही ट्रक चालक, खलासी एवं दो अन्य मोटरसाइकिल सवार अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार हो गए। इस सिलसिले में चार तस्कर थावे थाना क्षेत्र के मठ गौतम निवासी अमित कुमार सिंह, विशम्भरपुर धतीवना गांव निवासी अजीत कुमार, सीवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के लकड़ी दरगाह निवासी नौशाद अलीऔर मीरगंज थाना क्षेत्र के हरखौली निवासी नन्दजी यादव को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ में कई अहम जानकारियां मिली हैं।

सं.सतीश

वार्ता

image