Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:29 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मुम्बई एजुकेशन ग्रुप के निदेशक के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा

मुम्बई एजुकेशन ग्रुप के निदेशक के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा

जौनपुर, 03 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले की एक अदालत ने मुंबई एजुकेशन ग्रुप के निदेशक समेत पांच पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि लाइन बाजार क्षेत्र के जेसीज चौराहा स्थित शारदा मेमोरियल ट्रस्ट के मुख्य ट्रस्टी इन्द्र बहादुर सिंह ने अदालत से गुहार लगाई थी कि लखनऊ में माउंट लिटेरा जी स्कूल खोलने के लिए मुंबई एजुकेशन ग्रुप के डायरेक्टर ए.कुमार, डा.मनीष अग्रवाल, डा. संगीता पंडित, पार्कर एडिशनल डायरेक्टर नंदिता अग्रवाल, एजुकेशन ग्रुप के वाइस प्रेसिडेंट से बातचीत की थी । विश्वास करके 31 जुलाई 2013 को यूबीआई का 20 लाख रुपए का चेक दे दिया जिसका भुगतान आरोपितों ने बैंक से ले लिया।

आरोपित आपस में साजिश षडयंत्र करके वादी से कई कागजातों पर हस्ताक्षर कराकर 20 लाख रुपये ले लिए और काम नहीं किया।

इसकी शिकायत करने के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जिसके बाद उन्होंने अदालत का। दरवाजा खटखटाया। अदालत के आदेश पर मंगलवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है ।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

24 Apr 2024 | 8:09 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

see more..
image