Wednesday, May 22 2024 | Time 03:56 Hrs(IST)
image
खेल


क्रिकेटर दीपक चाहर की पत्नी के साथ दस लाख की धोखाधड़ी

क्रिकेटर दीपक चाहर की पत्नी के साथ दस लाख की धोखाधड़ी

आगरा, 03 फरवरी (वार्ता) भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य दीपक चाहर की पत्नी जया भारद्वाज ने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के एक पूर्व पदाधिकारी और उनके बेटे पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

आरोपियों की आगरा में पारीख स्पॉर्ट्स एंड शॉप के नाम से फर्म संचालित है। आरोप है कि पिता-पुत्र ने जूतों के व्यवसाय में साझेदारी के नाम पर 10 लाख रुपये ठगे हैं। इस मामले में यहां थाना हरीपर्वत में केस दर्ज किया गया है।

शाहगंज थाना क्षेत्र के मानसरोवर कालोनी निवासी दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र चाहर पुलिस को बताया कि उनकी बहू जया भारद्वाज ने पारीख स्पॉर्ट्स एंड शॉप के मालिक ध्रुव पारीख के जरिए उनके पिता कमलेश पारीख के जूते के व्यवसाय में पार्टनरशिप के लिए ऑनलाइन लीगल एग्रीमेंट किया था। संजय प्लेस से नेट बैंकिंग के जरिए आरोपियों को 10 लाख रुपये दिए थे। इसके बाद उनकी नीयत खराब हो गई और उन्होंने पैसा हड़प लिया है।

शिकायत में बताया गया है कि आरोपी कमलेश पारीख हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन में राज्य क्रिकेट टीमों के पूर्व प्रबंधक रहे हैं, जबकि ध्रुव पारीख की आगरा में एमजी रोड पर पारीख स्पोर्ट्स के नाम से फर्म संचालित है। पैसा वापस मांगने पर आरोपी अपनी ऊंची पहुंच होने का हवाला देकर धमकी दे रहे हैं। मामले को दर्ज कर थाना हरीपर्वत पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है।

सं प्रदीप, उप्रेती

वार्ता

More News
कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 159 के स्कोर पर रोका

कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 159 के स्कोर पर रोका

21 May 2024 | 10:49 PM

अहमदाबाद 21 मई (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स ने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद को मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले क्वालीफायर मुकाबले में 159 रन पर समेट दिया है।

see more..
image