Tuesday, Apr 23 2024 | Time 12:33 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजस्थान में ठंड का दौर जारी

राजस्थान में ठंड का दौर जारी

जयपुर 03 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में ठंड का दौर जारी हैं, हालांकि शीतलहर में कमी आने से कड़ाके की ठंड में कमी महसूस की जाने लगी हैं।

मौसम विभाग के अनुसार राज्य के सिरोही जिले में स्थित पर्वतीय पर्यटन स्थल माउंट आबू में सबसे कम 2़ 4 डिग्री सेल्सियस न्यूनतम तापमान रहा जबकि भीलवाड़ा में 3़ 8, चुरु में 4़ 1 तथा सीकर में पांच डिग्री सेल्सियस न्यूनतम तापमान दर्ज किया गया।

राजधानी जयपुर में मामूली गिरावट के साथ न्यूनतम तापमान 7़ 7 डिग्री सेल्सियस रहा। तापमान में ज्यादा गिरावट नहीं आने तथा शीतलहर में कमी आने से कड़ाके की ठंड से राहत महसूस की जाने लगी हैं और दिन में चटक धूप के कारण भी तेज सर्दी का अहसास कम होने लगा हैं। हालांकि हवा में ठंडक रहने से ठंड का दौर जारी हैं।

विभाग के अनुसार आगामी चौबीस घंटों में कई जगहों पर बादल छाये रहने तथा बूंदाबांदी होने की संभावना हैं। इस दौरान शीतलहर के चलने की संभावना कम होने से आगामी एक-दो दिन में कड़ाके की ठंड में राहत बनी रहने की संभावना हैं।

More News
लाेकसभा चुनाव में उदयपुर सुरक्षित सीट पर दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला

लाेकसभा चुनाव में उदयपुर सुरक्षित सीट पर दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला

22 Apr 2024 | 9:48 PM

उदयपुर 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में 26 अप्रैल को होने वाले लोकसभा आम चुनाव के दूसरे चरण में उदयपुर (अनुसूचित जनजाति) लोकसभा सीट पर इस बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एवं कांग्रेस के बीच दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला होने के आसार है।

see more..
image