Friday, Mar 29 2024 | Time 06:49 Hrs(IST)
image
खेल


फ्रेंच ओपन : जेपियेरी को हराकर तीसरे दौर में रूड

फ्रेंच ओपन : जेपियेरी को हराकर तीसरे दौर में रूड

पेरिस, 01 जून (वार्ता) नॉर्वे के कैस्पर रूड ने गुरुवार को यहां इटली के गिउलियो जेपियेरी को 6-3, 6-2, 4-6, 7-5 से हराकर फ्रेंच ओपन के तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया।

कोर्ट फिलिप-चैटरियर पर खेले गये मुकाबले में चौथी सीड रूड ने मजबूत शुरुआत की, लेकिन तीसरे सेट में खराब प्रदर्शन के कारण उन्होंने जेपियेरी को वापसी का मौका दिया।

जेपियेरी तीसरा सेट जीतने के बाद ऊर्जा से भर गये और चौथे सेट के शुरुआती दो गेम तेजी से जीत लिये। वह हालांकि जल्द ही गलती कर बैठे और रूड ने 2-2 पर बराबरी कर ली। रूड ने जेपियेरी की सर्विस तोड़ने के बाद 3-2 की बढ़त बना ली, लेकिन इतालवी खिलाड़ी ने भी हार नहीं मानी और दो बेहतरीन फोरहैंड शॉट खेलकर स्कोर 5-5 पर बराबर कर लिया।

रूड ने अंतत: जेपियेरी की सर्विस तोड़ दी और लगातार दो पॉइंट अर्जित करते हुए सेट 7-5 से जीत लिया।

इसी बीच, फ्रांस के गैल मोनफिल्स ने कलाई की चोट के कारण डेनमार्क के होल्गर रूने को वॉकओवर दे दिया।

महिला एकल के दूसरे चरण के मुकाबले में, कज़ाखस्तान की एलिना रिबाकिना ने चेक गणराज्य की लिंडा नोस्कोवा को 6-3, 6-3 से मात दी। तीसरे चरण में रिबाकिना का सामना स्पेन की सारा टॉर्मो से होगा।

शादाब

वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image