Thursday, Apr 18 2024 | Time 09:46 Hrs(IST)
image
खेल


फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब ने सुपर ओवर में जीता मुकाबला

फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब ने सुपर ओवर में जीता मुकाबला

नयी दिल्ली, 23 मई (वार्ता) 45 वें गोस्वामी गणेश दत्त मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट (रजिस्टर) में पहले चरण का तीसरा मैच फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब (एफसीसी) और एलबी शास्त्री क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया जिसमें फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब ने सुपर ओवर में रोमांचक जीत हासिल की।

सेंट स्टीफंस मैदान पर खेले जा रहे इस टूर्नामेंट में टॉस जीतकर एफसीसी ने पहले बलेबाजी करते हुए 40 ओवर में आठ विकेट पर 232 रन बनाये। एफसीसी की तरफ से गौरव गौतम ने 66 रन, कुंवर विधूड़ी 52 रन और गगन वत्स ने 51 रन का योगदान किया। एलबी शास्त्री की ओर से सार्थक वर्मा ने 5 विकेट का शानदार स्पैल किया जबकि जिया उल हक ने 3 विकेट अपने नाम किये।

जवाब में एलबी शास्त्री की टीम 232 रन ही बना पायी जिस कारण सुवर ओवर कराया गया। एलबी शास्त्री की तरफ से जाने माने बल्लेबाज उन्मुक्त चंद ने शानदार 63 रनों का योगदान दिया और पारस सहरावत ने नाबाद 58 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली। अलिप् गुप्ता ने 2 विकेट, प्रिंस चौधरी ने 2 विकेट, कुंवर विधूड़ी ने एक विकेट लिया।

मैच एक गेंद शेष रहते हुए टाई हुआ। मैच का निर्णय सुपर ओवर द्वारा किया गया जिसमें एलबी शास्त्री ने सात रन बनाए और फ्रेंड्स सीसी ने एक गेंद शेष रहते हुए जीत हासिल की। अपने हरफनमौला खेल के लिए कुंवर विधूड़ी को कीमती, विलोफोरयु, स्पोर्ट्स पैंथर मैन ऑफ द मैच दिया गया। पुरस्कार के एल मल्होत्रा (उपाध्यक्ष) और मुकुल शर्मा (कोषाध्यक्ष) ने प्रदान किये।

राज

वार्ता

More News
दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

17 Apr 2024 | 10:46 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जेक फ्रेजर-मक्गर्क (20) रन और शे होप (19) रनों की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को छह विकेट से पराजित कर दिया।

see more..
दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

17 Apr 2024 | 9:45 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

see more..
image