Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:00 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कर्नाटक में कोरोना के सक्रिय मामलों में और कमी

कर्नाटक में कोरोना के सक्रिय मामलों में और कमी

बेंगलुरु 15 नवंबर (वार्ता) कर्नाटक में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण के 1,565 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या रविवार रात 8.61 लाख के पार पहुंच गयी, लेकिन राहत की बात यह है कि इस दौरान सक्रिय मामलों में और कमी दर्ज की गयी।

कोरोना संक्रमण के मामले में कर्नाटक, महाराष्ट्र के बाद दूसरे स्थान पर आ गया है जबकि आंध्र प्रदेश तीसरे स्थान पर है। कोरोना वायरस के कारण हुई मौत के मामले में भी कर्नाटक अब महाराष्ट्र के बाद दूसरे स्थान पर है जबकि तमिलनाडु तीसरे स्थान पर है।

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक राज्य में संक्रमितों की संख्या 8,61,647 हो गयी है। इस दौरान 2,363 और मरीजों के स्वस्थ होने से रोग मुक्त लोगों की संख्या बढ़कर 8,22,953 हो गयी है। इसी अवधि में 21 और लोगों की मौत होने से मृतकों का आंकड़ा 11,529 हो गया है।

इस दौरान नये मामलों की तुलना में स्वस्थ लोगों की संख्या अधिक होने के कारण सक्रिय मामलों में और कमी दर्ज की गयी जिससे अब राज्य में सक्रिय मामले 819 और घटकर 27,146 रह गये।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस संक्रमण के सक्रिय मामलों में कर्नाटक पश्चिम बंगाल के बाद पांचवें स्थान पर है।

संजय, संतोष

वार्ता

More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image