Friday, Mar 29 2024 | Time 13:49 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


वारदात करने से पहले पकड़ा गया एक दर्जन बदमाशों का गिरोह

वारदात करने से पहले पकड़ा गया एक दर्जन बदमाशों का गिरोह

बीकानेर 23 जून (वार्ता) राजस्थान के बीकानेर में पुलिस ने एक आपराधिक गिरोह के 12 बदमाशों को किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने से पहले समय रहते गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर कल देर रात्रि एक मकान पर दबिश देकर एक दर्जन व्यक्तियों को गिरफ्तार करके उनके पास से एक देसी कट्टा, चार कारतूस, एक तलवार, एक चाकू आदि हथियार बरामद किए गए हैं। इनके द्वारा वारदात में इस्तेमाल की जाने वाली स्कॉर्पियो गाड़ी भी जब्त की गई है। पकड़े गए व्यक्तियों में मकान मालिक भी शामिल है, जिसने 11 बदमाशों को अपने घर में पनाह दी हुई थी।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाशों की पहचान जोधपुर जिले में बिलाडा थाना क्षेत्र में रहने वाला शंकर खोखर (40), पुखराज पालीवाल, बाबू सेन (22) और प्रेम गोदारा (23) निवासी बोयल थाना पीपाड़ जिला जोधपुर, लक्ष्मण (31) रुण भांभू (20) ,श्याम बिश्नोई (34), राकेश (30) , पंकज चैधरी (26) , ओम प्रकाश 22) ,गोपालराम (39) और सहीराम (33) शामिल हैं।

सब इंस्पेक्टर जगदीश ने बताया कि गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों में शंकर और गोपाल राम पर हत्या जैसे संगीन मामलों सहित कई मामले दर्ज हैं। दोनों हिस्ट्रीशीटर अपराधी हैं। अन्य 10 व्यक्तियों में भी कुछ पर अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। यह सभी कोई बड़ी वारदात बीकानेर में करने के लिए मुक्ता प्रसाद कॉलोनी में सहीराम के मकान में इकट्ठे हुए थे।

सेठी रामसिंह

वार्ता

More News
यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

28 Mar 2024 | 11:06 PM

उदयपुर 28 मार्च (वार्ता) प्रसिद्ध सीमेंट कंपनी जे के लक्ष्मी सीमेंट लिमिटेड की सहायक कंपनी, उदयपुर सीमेंट वर्क्स लिमिटेड (यूसीडब्ल्यूएल) ने राजस्थान के उदयपुर के डबोक में गुरुवार को प्लांट अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन किया।

see more..
image