Friday, Apr 19 2024 | Time 21:20 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गेंगेस्टर पपला की गर्लफ्रेंड जिया को मिली जमानत

गेंगेस्टर पपला की गर्लफ्रेंड जिया को मिली जमानत

अलवर 06 अप्रेल (वार्ता) गैंगस्टर पपला गुर्जर की गर्लफ्रेंड जिया को आखिर ढ़ाई महीने के बाद आज जमानत मिल ही गई।

जिया को गैंगस्टर पपला गुर्जर के साथ महाराष्ट्र के कोल्हापुर से 28 जनवरी को गिरफ्तार किया गया था। जिया चार फरवरी से अलवर जेल में बंद है। मंगलवार को जयपुर हाईकोर्ट ने जिया की जमानत याचिका मंजूर कर ली। ​​​​​​इसके बाद जिया ​अगले एक या दो दिन में जेल से बाहर आ जाएगी।

जिया के वकील अंकित गर्ग और महेश गुप्ता ने बताया कि जिया कोल्हापुर में जिम ट्रेनर थी। पपला गुर्जर भी उसी जिम में जाने लगा था। 13 दिसंबर को दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। यहीं दोनों में नजदीकियां बढ़ीं। पपला ने जिया को बताया था कि वह रॉयल फैमिली से है। यहां बिजनेस के सिलसिले में आया था। अभी लॉकडाउन की वजह से वह इधर रुका हुआ है। जबकि, मकान मालिक को पपला ने कहा था कि वे तो सिर्फ फिटनेस के लिए राजस्थान से यहां आया है। इसके बाद पपला के बताए अनुसार जिया उसके प्रेम जाल में फंसती चली गई। इसके अलावा जिया की कोई भूमिका नहीं है।

वकील ने बताया कि हाईकोर्ट से जिया को जमानत भी इसी आधार पर मिली है कि कोई अनजाने में किसी के साथ रहने लग जाए तो उसका दोष कैसे हो सकता है? जिसे जानकारी ही नहीं थी कि पपला एक गैंगस्टर है। उसने तो जिया को बिजनेसमैन बताया था।

जिया के वकील ने यह भी बताया कि जिया ने कभी ऐसी कोई बात नहीं कि वह पपला गुर्जर से शादी करेगी। एडवोकेट गुप्ता ने बताया कि जिया तो पपला गुर्जर को पूरी तरह से जानती भी नहीं थी। ऐसे में शादी करने की बात कहना संभव नहीं है।

जैन रामसिंह

वार्ता

image