Friday, Mar 29 2024 | Time 13:05 Hrs(IST)
image
खेल


भारतीय क्रिकेट की ज़रूरतें जानते हैं गांगुली: विराट

भारतीय क्रिकेट की ज़रूरतें जानते हैं गांगुली: विराट

मुंबई, 24 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने गुरूवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के नवनियुक्त अध्यक्ष सौरभ गांगुली से मुलाकात की और कहा कि पूर्व क्रिकेटर वर्तमान की ज़रूरतों को समझते हैं।

विराट ने गुरूवार को यहां पत्रकारों से कहा,“ सौरभ गांगुली ने देश के लिये बहुत क्रिकेट खेला है और वह यह जानते हैं कि हम किस स्थिति में हैं, टीम की क्या ज़रूरते हैं और भारतीय क्रिकेट को किन चीजों की जरूरत है।”

कप्तान ने गांगुली से मुलाकात से पूर्व कहा,“ मैं उम्मीद करता हूं कि गांगुली के साथ मेरी चर्चा अच्छी होगी। मैं उनसे मिलने को लेकर उत्साहित हूं। मैं एक पेशेवर और उच्च स्तरीय चर्चा की उम्मीद कर रहा हूं। मैं फिलहाल क्रिकेट खेल रहा हूं और वह खेल चुके हैं, इसलिये हमारे बीच अच्छी समझ होगी। पहले भी मैं उनसे काफी चर्चा कर चुका हूं और इस बार भी मैं इसी तरह की बातचीत की उम्मीद कर रहा हूं।”

भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक गांगुली ने गुरूवार को बीसीसीआई प्रमुख का पदभार संभाला था। इस पद पर निर्विरोध चुने गये गांगुली ने कहा था कि वह भारतीय क्रिकेट के सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति विराट को अपना पूरा समर्थन देंगे।

पूर्व क्रिकेटर बीसीसीआई में 65 वर्षाें के इतिहास में अध्यक्ष का पद संभालने वाले पहले खिलाड़ी हैं। उनसे पूर्व विजियानगरम के महाराजा पहले क्रिकेटर थे जिन्होंने बीसीसीआई अध्यक्ष पद संभाला था।

प्रीति

वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image