Monday, Mar 4 2024 | Time 07:53 Hrs(IST)
image
खेल


गढ़वाल एफसी की बड़ी जीत, खुपसांगलेन और पप्पू चमके

गढ़वाल एफसी की बड़ी जीत, खुपसांगलेन और पप्पू चमके

नयी दिल्ली 05 दिसंबर (वार्ता) दिल्ली फ्यूचर स्टार यूथ लीग के एकतरफा मुकाबले में आज गढ़वाल हीरोज एफसी ने 90 मिनट्स एफसी को 23-0 से रौंदकर अपना विजय अभियान जारी रखा। दिन के अन्य एकतरफा मुकाबलों में सुदेवा दिल्ली एफसी ने ग्लोरियस को 8-0 और दिल्ली टाइगर्स ने सीमापुरी को 19-0 से करारी शिकस्त दी।

ईमी हीरोज ने जुबां संघा को 2-1 से हराकर संघर्षपूर्ण जीत हासिल की, तो सिग्नेचर ने दिल्ली एफसी को 3-1 से और तरुण संघा ने होप्स को 4-1 हराने में कड़ा संघर्ष किया। उत्तराखंड एफसी और द ड्रीम टीम के बीच खेला गया मैच 1-1 की बराबरी पर छूटास जबकि सिटी ने ग्रोइंग स्टार्स को 2-2 के स्कोर पर रोक कर अंक बांटे।

गढ़वाल हीरोज के लिए पप्पू द्योरी ने दोहरी तिकड़ी जमाई। ओम बासफोर और सिद्धार्थ खिंची ने भी हैट्रिक लगाई। ईमी हीरोज के पासोनी वीनी ने दो और दिल्ली टाइगर्स के प्लेयर ऑफ द मैच खुपसांगलेन ने दोहरी हैट्रिक लगाई।

राम

वार्ता

More News
दिल्ली कैपिटल्स ने दिया गुजरात जायंट्स को 164 रनों का लक्ष्य

दिल्ली कैपिटल्स ने दिया गुजरात जायंट्स को 164 रनों का लक्ष्य

03 Mar 2024 | 9:13 PM

बेंगलुरु 03 मार्च (वार्ता) कप्तान मेग लानिंग की 55 रनों की अर्धशतकीय पारी की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स महिला ने रविवार को खेले गये विमेंस प्रीमियर लीग के दसवें मुकाबले में गुजरात जायंट्स महिला को जीत के लिए 164 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image