Tuesday, Apr 16 2024 | Time 19:20 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


गैस एजेंसी के कर्मचारियों से नौ लाख 40 हजार की लूट

गैस एजेंसी के कर्मचारियों से नौ लाख 40 हजार की लूट

हाजीपुर 12 नवंबर (वार्ता) बिहार में वैशाली जिले के नगर थाना क्षेत्र के हथिसारगंज मुहल्ला में अपराधियों ने आज गैस एजेंसी के दो कर्मचारियों से नौ लाख 40 हजार रुपये लूट लिये।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि गैस एजेंसी के दो कर्मचारी बलिराम राय और ब्रजकिशोर मोटरसाइकिल से अंजानपीर मुहल्ला स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में रूपया जमा करने जा रहे थे तभी हथिसार मुहल्ला में पूर्व से घात लगाये मोटरसाइकिल सवार तीन अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर उन्हें अपने कब्जे में ले लिया और लूट की कोशिश की।

सूत्रों ने बताया कि विरोध करने पर अपराधियों ने दोनों कर्मचारियों को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया और उनके पास से थैले में रखे नौ लाख 40 हजार रुपये लूटकर फरार हो गये। बलिराम राय को पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल जबकि ब्रजकिशोर को हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस सिलसिले में संबंधित थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी और लूटी गयी राशि की बरामदगी के लिये छापेमारी कर रही है।

सं प्रेम

वार्ता

More News
संविधान का इस्तेमाल ‘राजनीतिक हथियार’ के रूप में न करे विपक्ष : मोदी

संविधान का इस्तेमाल ‘राजनीतिक हथियार’ के रूप में न करे विपक्ष : मोदी

16 Apr 2024 | 6:46 PM

गया 16 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संविधान को ‘राजनीतिक हथियार’ के रूप में इस्तेमाल करने के लिए विपक्षी दलों को चेतावनी देते हुए आज कहा कि इसे कोई भी नहीं बदल सकता, यहां तक कि खुद डॉ. भीमराव अंबेडकर भी इसे नहीं बदल सकते लेकिन इंडिया गठबंधन के नेता लोगों को गुमराह कर रहे हैं कि यदि लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा सत्ता में आई तो संविधान बदल दिया जाएगा।

see more..
image