Friday, Mar 29 2024 | Time 18:13 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गहलोत एवं विधायक ले रहे शाही मेहमान नवाजी का आनंद

गहलोत एवं विधायक ले रहे शाही मेहमान नवाजी का आनंद

जैसलमेर 01 अगस्त (वार्ता) राजस्थान में सियासी संग्राम के चलते सीमांत जैसलमेर आये मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं कांग्रेस विधायक शाही मेहमान नवाजी का आनंद ले रहे हैं।

कांग्रेस विधायक यहां होटल सूर्यगढ़ में ठहरे हैं। होटल परिसर में ही श्री गहलोत ने अपने विधायकों की बैठक ली और उनमें जोश का संचार किया।

उधर आज ईद के अवसर पर मुस्लिम विधायकों ने होटल में ही ईद की नमाज अदा की। मौलवी यासीन ने उन्हें नमाज अदा कराई। इस दौरान शिव विधायक अमीन खान, भरतपुर विधायक वाजिद अली,, आमीन कागजी, रफीक खान आदि कई विधायकों ने ईद की नमाज अदा की।

अल्पसंख्यक मामलात मंत्री सालेह मोहम्मद ने सभी व्यवस्थाओं की जिम्मेदारी संभाल रखी है। ईद के अवसर पर श्री गहलोत ने मुस्लिम विधयकों को ईद की शुभकामनाएं दी। इस मौके श्री मोहम्मद की तरफ से मिठाइयां बांटी गई।

इस बीच श्री गहलोत जयपुर रवाना होंगे वहीं शेष रहे कुछ विधायक एवं मंत्री आज जैसलमेर पहुंच जाएंगे। होटल के बाहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। इसके लिए जयपुर से पुलिस अधिकारी भेजे गए है। अपनी शाही सुविधाओं के लिए प्रसिद्ध होटल सूर्यगढ़ में गहलोत समर्थक कांग्रेस विधायकों को रखा गया है। ये सभी विधायक यहां पर तेरह अगस्त तक ठहरेंगे। सुबह कुछ विधायकों ने होटल के लॉन में व्यायाम एवं योगा कर स्वयं को तरोताजा किया। वहीं कुछ विधायकों ने जिम में पसीना बहाया। इसके बाद लॉन में श्री गहलोत सहित सभी विधायकों ने चाय की चुस्कियों के साथ आगे की रणनीति पर चर्चा की। इसके बाद श्री गहलोत ने विधायकों की बैठक लेकर आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए। इस दौरान उन्होंने कहा कि कुछ दिन की बात है। हमें एकजुट होकर रहने की जरुरत है।

होटल सूर्यगढ़ के बाहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है और किसी बाहरी व्यक्ति को होटल में प्रवेश नहीं दिया जा रहा है।

भाटिया जोरा

वार्ता

image