Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:34 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


नववर्ष पर गहलोत और पायलट ने दी शुभकामनायें

नववर्ष पर गहलोत और पायलट ने दी शुभकामनायें

जयपुर, 31 दिसम्बर (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नववर्ष पर सभी प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देते हुए सभी के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

श्री गहलोत ने कहा कि नया साल लक्ष्य प्राप्ति के लिए नई ऊर्जा के साथ संकल्प लेने का अवसर है। उन्होंने प्रदेशवासियों का आह्वान किया कि वे राज्य को सुख-समृद्धि एवं खुशहाली के लिए नए उत्साह के साथ जुट जाएं तथा राज्य की उन्नति में सक्रिय भागीदारी निभाएं। उन्होंने कहा कि सभी मिलजुल कर भाईचारे के साथ रहने का निश्चय करें, जिससे सामाजिक समरसता बनी रहे।

श्री गहलोत ने कहा कि राज्य सरकार अपनी कल्याणकारी योजनाओं के जरिए समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए प्रतिबद्ध है। राज्य की जनता से किए हर वादे को पूरा किया जाएगा।

उधर उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी प्रदेशवासियों को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए उनके जीवन में खुशहाली, समृद्धि एवं प्रसन्नता की मंगलकामना की है। उन्होंने कहा कि नये वर्ष पर प्रत्येक व्यक्ति को अपने जीवन का आत्म विश्लेषण करना चाहिए और नये वर्ष में अच्छे कार्य करने का संकल्प लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि नये साल में समाज के कमजोर एवं वंचित तबके का मजबूती से हाथ थामने और उनके कल्याण का प्रत्येक व्यक्ति को अपने जीवन में दृढ़ निश्चय लेना चाहिए।

सुनील

वार्ता

More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image