Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:30 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गहलोत ने किश्तवाड़ हादसे पर जताया दुख

गहलोत ने किश्तवाड़ हादसे पर जताया दुख

जयपुर 01 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में हुए बस हादसे पर दुख जताया है।

श्री गहलोत ने ट्वीट कर कहा “किश्तवाड़ में हुए दुखद सड़क हादसे के बारे में जानकर बेहद दर्द हुआ, जिसमें कई जानें चली गईं। मैं उन परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं जिन्होंने इस हादसे में अपनों को खोया है।”

उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना एवं हादसे के घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। उन्होंने राजस्थान के भरतपुर में एक तालाब में ट्रैक्टर के गिरने के बाद डूबने से एक परिवार के चार सदस्यों की मौत पर भी दुख व्यक्त किया। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति दे।

राज्य के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी किश्तवाड़ में हुए सड़क हादसे पर दुख जताया। उन्होंने ट्वीट कर मृतकों को श्रद्धांजलि एवं शोक संतप्त परिवारजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त की। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना की।

उल्लेखनीय है कि सोमवार सुबह किश्तवाड़ में एक बस के गहरी खाई में गिर जाने से दो दर्जन से अधिक अधिक लोगों की मौत हो गई तथा एक दर्जन से अधिक घायल हो गये।

image