Tuesday, Apr 16 2024 | Time 22:30 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गहलोत को डर है कि राहुल-प्रियंका आएंगे तो बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था की पोल खुल जायेगी- पूनियां

गहलोत को डर है कि राहुल-प्रियंका आएंगे तो बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था की पोल खुल जायेगी- पूनियां

जयपुर 12 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां ने भाजपा नेताओं को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि उन्हें डर है कि राहुल-प्रियंका राजस्थान आएंगे तो यहां की बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था की पोल खुल जायेगी या हो सकता है मंत्रिमंडल विस्तार के लिये कहें।

डा पूनियां ने अपने बयान में आज यह बात कही। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को राजस्थान आकर क्यों नहीं पीड़ितों-वंचितों से मिलना चाहिये। क्या गहलोत सरकार के शासन में राजस्थान में दलितों, बहन-बेटियों पर अत्याचार नहीं हो रहे हैं। एनसीआरबी के आंकड़े यह स्पष्ट कर चुके हैं, फिर भी श्री गहलोत झूठ पर झूठ बोल रहे हैं, अपनी पीठ थपथपा रहे हैं। श्री गहलोत खुद बयानबाजी के अलावा क्या करते हैं, उन्होंने सम्पूर्ण किसान कर्जमाफी और लंबित भर्तियों आदि मामलों पर वादाखिलाफी करने के अलावा क्या किया है, प्रदेश के किसान और युवा आपसे जवाब मांग रहे हैं।

उन्होंने कहा कि राहुल-प्रियंका चुनावी वादे पूरे करने के लिये श्री गहलोत को क्यों नहीं कहते हैं, क्या कांग्रेस का आलाकमान कमजोर है।

उन्होंने कहा कि रीट परीक्षा पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश करने में मुख्यमंत्री को क्या दिक्कत है, अगर उनमें ईमान है तो युवाओं के हित में इस परीक्षा की सीबीआई जांच की सिफारिश करें, जिससे निष्पक्ष जांच हो सके।

जोरा

वार्ता

image