Monday, Feb 26 2024 | Time 22:50 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गहलोत ने विधानसभा चुनाव के लिए सरदारपुरा से भरा अपना नामांकन

गहलोत ने विधानसभा चुनाव के लिए सरदारपुरा से भरा अपना नामांकन

जयपुर 06 नवंबर (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आगामी 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार को जोधपुर के सरदारपुरा विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र भरा।

श्री गहलोत ने नामांकन पत्र भरने से पहले अपनी बहन विमला से आशीर्वाद लिया। इसके बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए दावा किया कि जिस प्रकार पिछले पांच सालों में उनकी कांग्रेस सरकार ने राजस्थान की जनता के लिए विभिन्न ऐतिहासिक एवं जनकल्याणकारी योजनाएं लागू करके काम किया हैं और इससे इस बार प्रदेश में सत्ता विरोध लहर भी नहीं बन पाई हैं।

उन्होंने कहा कि ऐसे में उन्हें पूरी उम्मीद हैं इस बार प्रदेश में कांग्रेस रिपीट करेगी। श्री गहलोत ने जनता को मांई-बाप बताते हुए कहा कि प्रदेश में सभी वर्गों के लिए योजना लाई गई और उन्हें लागू किया गया। इन योजनाओं की प्रदेश ही नहीं देश में चर्चा एवं सराहना हो रही हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में दस गारंटियां लागू की गई हैं और सात की और घोषणा की गई हैं, उन्हें उम्मीद हैं कि जनता इन्हें पसंद करेगी।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस प्रकार से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) , केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) आदि संस्थाओं का दुरुपयोग किया जा रहा है उसका जनता जवाब देगी और आने वाले चुनावों के बाद विधानसभा और संसद में यह मुद्दा बन जाये तो कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी।

जोरा

वार्ता

More News
भारतीय रेल के साथ अजमेर को  मिली नई रफ्तार-देवनानी

भारतीय रेल के साथ अजमेर को मिली नई रफ्तार-देवनानी

26 Feb 2024 | 8:11 PM

अजमेर, 26 फरवरी (वार्ता ) राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने कहा है कि सोमवार का दिन रेलवे के विकास और विस्तार की दृष्टि से ऐतिहासिक रहा है और भारतीय रेल के साथ अजमेर को नई रफतार मिली है।

see more..
भजनलाल ने बीच रास्ते में काफिले को रोककर लिया चाय का आनंद

भजनलाल ने बीच रास्ते में काफिले को रोककर लिया चाय का आनंद

26 Feb 2024 | 8:08 PM

जयपुर, 26 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने सोमवार को जयपुर में एक कार्यक्रम से लौटते समय बीच रास्ते में रूक कर चाय की थड़ी पर आम आदमी की तरह चाय का आनंद लिया।

see more..
image