Friday, Mar 29 2024 | Time 19:14 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गहलोत सरकार की नैतिक एवं लोकतांत्रिक मूल्यों की हुई जीत-खाचरियावास

गहलोत सरकार की नैतिक एवं लोकतांत्रिक मूल्यों की हुई जीत-खाचरियावास

जयपुर, 14 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा कि केन्द की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार राज्य की कांग्रेस सरकार को अस्थिर करना चाहती है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता श्री खाचरियावास ने कहा कि प्रदेश के साढ़े सात करोड़ लोगों के आशीर्वाद से गहलोत सरकार के खिलाफ जो षडयंत्र किया गया है वो असफल हो चुका है और अब अधिक मजबूती से हमारी सरकार प्रदेश की जनता के हित में मजबूती से फैसले करेगी।

उन्होंने कहा कि राज्य की जनता के द्वारा लोकतांत्रित तरीके से चुनी गई कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने का जो षडयंत्र भाजपा के द्वारा किया जा रहा था, उसी का परिणाम है कि कांग्रेस पार्टी के कुछ नेता भाजपा के झांसे एवं लालच में आ गये और अपनी ही पार्टी की चुनी हुई सरकार को गिराने के षडयंत्र में भाजपा के साथ शामिल हो गये।

उन्होंने कहा कि हम नीति, सिद्धांत और कार्यों के जरिये सार्वजनिक जीवन में बड़ी मेहनत और संघर्ष के बाद अपनी पहचान बनाते हैं। मेरा मानना है कि कांग्रेस के कुछ नेता भाजपा के घिनौने षडयंत्र का हिस्सा बन गये और चुनी हुई सरकार को गिराने का जो असफल प्रयास किया, उससे राज्य की जनता में बड़ा आक्रोश है।

रामसिंह

वार्ता

image