Friday, Mar 29 2024 | Time 13:56 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गहलोत भाजपा पर अनर्गल आरोप लगा रहे है-देवनानी

गहलोत भाजपा पर अनर्गल आरोप लगा रहे है-देवनानी

अजमेर 11 जून (वार्ता) राजस्थान के पूर्व शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी ने राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर उलटा प्रहार करते हुए कहा है कि वे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं।

विधायक श्री देेवनानी ने राज्यसभा चुनाव के मुद्दे पर कहा कि श्री गहलोत अपने घर को नहीं संभाल पा रहे। उनके अपने विधायक अविश्वास में जी रहे हैं जबकि वे उलटे भाजपा को आरोपित कर घटिया राजनीति कर रहे है। उन्होंने कहा कि राजस्थान की हालत हर मोर्चे पर खराब है। उनका अपना कांग्रेस संगठन डरा हुआ है और उन्हें अपने विधायकों पर ही विश्वास नहीं है और वे निर्दलीय विधायकों को लालच देकर अपनी ओर खेंच रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इसके विपरीत भाजपा चुनाव में लोकतांत्रिक तरीका अपना रही है। भाजपा के विधायक अपनी अंतर आत्मा पर मतदान करेंगे। भाजपा संगठित और मजबूत है। कोई भी कांग्रेस के झांसे में आने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अपने विधायकों पर ही विश्वास नहीं है तभी बाड़ेबंदी के साथ साथ निर्दलीयों को भी अपनी ओर खेंचने का काम किया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि राजस्थान में राज्यसभा की तीन सीटों के लिए 19 जून मतदान का कार्यक्रम है।

अनुराग रामसिंह

वार्ता

More News
यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

28 Mar 2024 | 11:06 PM

उदयपुर 28 मार्च (वार्ता) प्रसिद्ध सीमेंट कंपनी जे के लक्ष्मी सीमेंट लिमिटेड की सहायक कंपनी, उदयपुर सीमेंट वर्क्स लिमिटेड (यूसीडब्ल्यूएल) ने राजस्थान के उदयपुर के डबोक में गुरुवार को प्लांट अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन किया।

see more..
image