Friday, Apr 26 2024 | Time 04:37 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गहलोत की कांग्रेस स्थापना दिवस पर शुभकामनाएं

गहलोत की कांग्रेस स्थापना दिवस पर शुभकामनाएं

जयपुर 28 दिसम्बर (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस के 136वें स्थापना दिवस पर पार्टी के नेताओं एवं पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी और स्वतंत्रता संग्राम के दौरान बलिदान देने वाले कांग्रेसी नेताओं को याद किया।

इस अवसर पर श्री गहलोत ने कहा कि आज कांग्रेस अपनी स्थापना के 135 वर्ष पूर्ण कर चुकी है, कांग्रेस देश की आत्मा, संविधान और लोकतंत्र की रक्षा के लिए कटिबद्ध है। कांग्रेस पार्टी हर मोर्चे पर जनता के साथ मजबूती से खड़ी है। हमारा प्रण है कि हम तिरंगे की आन-बान-शान के लिए हमेशा प्रतिबद्ध रहेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का समृद्ध इतिहास भारत के लोगों की सेवा करने और उनके हितों के लिए लगातार संघर्ष करने के लिए समर्पित रहा है। इस विरासत का गहरा महत्व है और यह आज तक जारी है। लोगों की कल्याण और राष्ट्र की प्रगति कांग्रेस की नींव के मूल में है।

उन्होंने कहा कि इस अवसर पर पार्टी के सभी लोग मिलकर कांग्रेस की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प लेना चाहिए।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी कांग्रेस स्थापना दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि कांग्रेस का इतिहास आजादी के संघर्ष से लोकतांत्रिक गणराज्य एवं जनसेवा से लेकर सुदृढ़ एवं सशक्त भारत बनाने तक रहा है। राष्ट्र निर्माण के लिए समर्पण एवं देश की एकता को सर्वोपरि रखने के लिए कांग्रेस की आधारशिला रखी गई थी।

इस अवसर कृषि मंत्री लाल चंद कटारिया, परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास सहित कई मंत्रियों एवं विधायकों तथा कांग्रेस के कई अन्य नेता एवं पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने शुभकामनाएं दी।

जोरा

वार्ता

More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image