Friday, Apr 19 2024 | Time 18:35 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


माफिया के खिलाफ कार्रवाई के नाम पर आम जनता को किया जा रहा परेशान: शिवराज

माफिया के खिलाफ कार्रवाई के नाम पर आम जनता को किया जा रहा परेशान: शिवराज

भोपाल, 24 जनवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर भेदभाव पूर्ण कार्रवाई किए जाने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि माफिया के नाम पर इस सरकार द्वारा आम जनता का परेशान किया जा रहा है।

भाजपा द्वारा यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार श्री चौहान ने भाजपा के प्रदेशव्यापी प्रदर्शन के बीच राजधानी भोपाल में प्रदर्शन की अगुवायी करते हुए यह आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि सरकार के इस भेदभाव के खिलाफ भाजपा ने आज संघर्ष का शंखनाद किया है। जुल्म के आगे नहीं झुकेंगे, जुल्म किया तो और लड़ेंगे। इस संकल्प के साथ भाजपा आज मैदान में है और जुल्म के खिलाफ लड़ने को तैयार है।

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने आंदोलन का नेतृत्व करते हुए यहां कलेक्टर कार्यालय का घेराव किया। इस दौरान बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता और आम नागरिक उपस्थित थे। घेराव के बाद सरकार की इस मुहिम के खिलाफ राज्यपाल के नाम ज्ञापन भी दिया गया। इस अवसर पर पूर्व सांसद आलोक संजर, पूर्व मंत्री व विधायक विश्वास सारंग सहित अन्य नेताओं ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

श्री चौहान ने कहा कि बदलाव के नाम पर सत्ता में आई इस सरकार के शासन में प्रदेश की आम जनता और किसान परेशान हैं। श्री चौहान ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला करते हुए कहा कि उनके सरकार में प्रदेश की जनता के हित के लिए शुरू की गयी योजनाओं को बंद कर दिया गया। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस सरकार की अन्य योजनाओं को लेकर भी निशाना साधा।

बघेल

वार्ता

image