Friday, Apr 19 2024 | Time 00:30 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ममता को घोष की चुनौती

ममता को घोष की चुनौती

कोलकाता 21 जुलाई(वार्ता) भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस प्रमुख एवं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चुनौती दी है कि वह अपनी पार्टी नेताओं को कथित रूप से भाजपा में शामिल होने की धमकी देने वाले केंद्रीय जांच ब्यूरो(सीबीआई) के अधिकारियों के नाम उजागर करें।

श्री घोष ने कहा, “ मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि वह अपनी पार्टी नेताओं को धमकाने वाले सीबीआई अधिकारियों के नाम बताएं। अगर वह नाम बताने में विफल रहती है तो उन्हें ऐसे आधारहीन आरोप नहीं लगाने चाहिए।”

सुश्री बनर्जी ने रविवार को यहां शहीद दिवस रैली को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि केंद्रीय एजेंसियां उनकी पार्टी के नेताओं और निर्वाचित प्रतिनिधियों को धमका रही हैं कि वे भाजपा के साथ जुड़ें अथवा चिटफंड घोटाला मामले में सजा भुगतें। उन्होंने कहा, “ लोकसभा चुनाव 2019 एक दुर्भाग्य है न कि इतिहास। हम ईवीएम नहीं चाहते। हम वापस मतपत्र के जरिए चुनाव चाहते हैं। ” उन्होंने कहा कि वह चुनाव आयोग से मतपत्र से चुनाव की व्यवस्था फिर से बहाल करने की अपील करेंगी।

टंडन राम

वार्ता

More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image