Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:31 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


यूपी में गरजेंगे दिग्गज,बदलेगा मौसम

यूपी में गरजेंगे दिग्गज,बदलेगा मौसम

लखनऊ 02 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कोहरा और कंपाऊ ठंड के बीच विधानसभा चुनाव के प्रचार में मशगूल राजनीति के दिग्गज महारथियों की राह में मौसम के तल्ख तेवर फौरी तौर पर बाधा खड़ी कर सकते है।

मौसम विभाग के अनुसार अगले 24 घंटों में राज्य के कई हिस्सों में आसमान में बादल छाये रहने और कुछ इलाकों में गरज चमक के साथ वर्षा के आसार हैं। इस अवधि में इक्का दुक्का इलाकों में ओलावृष्टि की भी संभावना है।

उधर, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा),समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के दिग्गज गुरूवार को अलग अलग इलाकों में जनसभायें और जनसंपर्क करेंगे। भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा दोपहर 12 बजे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के नामांकन में कौशांबी जायेंगे और एक सार्वजनिक सभा को सम्बोधित करेंगे जबकि बाद में उनका संगम नगरी प्रयागराज जाने का प्रोग्राम है।

केन्द्रीय गृह मंत्री सुबह 11 बजे बुलन्दशहर जिले में अनूपशहर विधानसभा के जहांगीराबाद में और डिबाई में अलग अलग सार्वजनिक सभा को सम्बोधित करेंगे। जबकि शाम को वह गाजियाबाद के लोनी में जनसभा को सम्बोधित करेंगे और घर घर जाकर भाजपा का प्रचार करेंगे।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह अमरोहा के नौगावां सादात में 1140 बजे राष्ट्रीय इण्टर कॉलेज मैदान एक जनसभा को संबोधित करेंगे जबकि बाद में वह मुरादाबाद में सार्वजनिक जनसभा को संबोधित करेंगे और कांठ विधानसभा में जनसम्पर्क करेंगे।

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती गाजियाबाद में कविनगर के रामलीला मैदान पर गुरूवार को मेरठ मंडल की चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी वहीं समाजवादी पार्टी (सपा)अध्यक्ष अखिलेश यादव बुलंदशहर में जनसंपर्क करेंगे। सपा के जिला अध्यक्ष राहुल यादव ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन के मैदान पर उतरेंगे जहां से वे अगौता बीवी नगर सियाना औरंगाबाद अनूप शहर शिकारपुर खुर्जा और सिकंदराबाद में जनसंपर्क कर गठबंधन प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे।

प्रदीप

वार्ता

More News
यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडियेट परीक्षा में बालिकाओं का डंका

यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडियेट परीक्षा में बालिकाओं का डंका

20 Apr 2024 | 6:26 PM

प्रयागराज 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) की हाईस्कूल और इंटरमीडियेट की परीक्षाओं में बालिकायें एक बार फिर बालकों के मुकाबले अपना वर्चस्व कायम रखने में सफल हुयी हैं।

see more..
बोर्ड परीक्षाओं में उत्तीर्ण छात्रों को योगी ने दी बधाई

बोर्ड परीक्षाओं में उत्तीर्ण छात्रों को योगी ने दी बधाई

20 Apr 2024 | 6:21 PM

लखनऊ, 20 अप्रैल (वार्ता) यूपी बोर्ड की दसवीं और 12वीं की परीक्षाओं में उत्तीर्ण छात्र एवं छात्राओं को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बधाई दी है और साथ ही उनके स्वर्णिम भविष्य की कामना करते हुए परिश्रम, लगन और धैर्य बनाए रखने के लिए प्रेरित किया।

see more..
image