Friday, Mar 29 2024 | Time 00:30 Hrs(IST)
image
खेल


रैली आफ अरुणाचल में चमक दिखाने को तैयार गिल

रैली आफ अरुणाचल में चमक दिखाने को तैयार गिल

ईटानगर, 02 नवम्बर (वार्ता) भारत के शीर्ष रैली चालक गौरव गिल रैली आफ अरुणाचल नाम से मशहूर एफआरएफ एफएमएससीआई आईएनआरसी-2018 के तीसरे राउंड में अपनी चमक दिखाने को तैयार हैं।

इस सप्ताहांत होने वाली इस रैली के माध्यम से गौरव आईएनआरसी के छठे खिताब के और करीब पहुंचना चाहेंगे। टीम महेंद्रा एडवेंचर के चालक गौरव गिल ने पिछले महीने तमाम चुनौतियों का सामना करते हुए दक्षिण डेयर रैली जीती थी। वह इस पूरे सीजन में शानदार फार्म में चल रहे हैं। गिल ने अपने उम्दा प्रदर्शन के दम पर एफआरएफ एफएमएससीआई आईएनआरसी-2018 के बीते दो राउंड आसानी से अपने नाम किए थे। अपने सहचालक मुसा शेरिफ के साथ मिलकर गिल अपनी रफ्तार और जाबांजी से अगले दो दिनों तक स्थानीय लोगों का जमकर मनोरंजन करेंगे।

गिल को हालांकि अपनी ही टीम के साथी अमित्राजीत घोष से सावधान रहना होगा, जो अपने सहचालक अश्विन नाइक के साथ उनके लिए खतरा हो सकते है। घोष अभी अंक तालिका में दूसरे स्थान पर हैं और काफी अच्छी लय में नजर आ रहे हैं। दक्षिण डेयर रैली के दौरान गाड़ी में खराबी के कारण वह खिताब की दौड़ से बाहर हो गए थे।

टीम महेंद्रा एडवेंचर को अर्का मोटरस्पोटर्स के कर्णा कादूर से भी सावधान रहना होगा। कादूर को टारमाक स्ट्रेचेज पर गाड़ी चलाने की महारथ हासिल है और इस दौरान वह महेंद्रा टीम के चालकों के लिए मुश्किल हालात पैदा कर सकते हैं। कादूर अभी नए सहचालक पीवीएस मूर्ति के साथ हैं। साथ ही वह आईएनआरसी-2 कटेगरी में टाप पर हैं। वह ओवरआल चैम्पियनशिप स्टैंडिंग्स में गिल तथा घोष के बाद तीसरे स्थान पर हैं।

कादूर की टीम के ही राहुल कांतराज अपने सहचालक विवेक भट्ट के साथ मिलकर एक अच्छी जोड़ी बनाते हैं और काफी सहजता से मुश्किल रास्तों पर चलते हैं। वह अभी आईएनआरसी-2 कटेगरी में दूसरे स्थान पर हैं।

अरुर विक्रम राव (सहचालक सोमाया एजी) आईएनआरसी-3 कटेगरी मेें लीड कर रहे हैं। वह अरुणाचल की खूबसूरत वादियों में अपनी स्थिति जस की तस बनाए रखना चाहेंगे।

 

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image