Sunday, Sep 23 2018 | Time 00:42 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • सैन्य परेड पर हमले में अमेरिकी सहयोगियों का हाथ : खोमैनी
  • अमेरिकी सेना का 18 आतंकवादियों को मारने का दावा
दुनिया Share

काम के लिए तीन महीने का समय दे मीडिया: इमरान

काम के लिए तीन महीने का समय दे मीडिया: इमरान

इस्लामाबाद 31 अगस्त (वार्ता) पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि मीडिया किसी किस्म की आलोचना करने से पहले तीन महीने तक उनके कामकाज का आंकलन करे।

इस्लामाबाद में शुक्रवार को मीडिया से मुखातिब हुए श्री खान ने कहा कि तीन महीने में उनके कामकाज से देश की मौजूदा स्थिति में काफी बदलाव देखने को मिलेगा।

पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, श्री खान ने एक सवाल के जवाब में कहा कि पाकिस्तान अमेरिका से किसी प्रकार का संघर्ष नहीं बल्कि अपने संबंधों को बेहतर बनाना चाहता है। उन्होंने यह भी कहा कि व्हाइट हाउस की किसी भी गलत मांग को पाकिस्तान स्वीकार नहीं करेगा।

प्रधानमंत्री ने कहा कि पाकिस्तान भारत, अफगानिस्तान और ईरान के साथ शांतिपूर्ण संबंधों का पक्षधर है। श्री खान ने मीडिया को बताया कि राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) को देश में बिना किसी भेदभाव के अपना काम निष्पक्ष रूप से काम करने की हिदायत दी गयी है।

उन्होंने कहा कि यदि मंत्रिमंडल का कोई सदस्य भी किसी प्रकार के संदेह के दायरे में आता है तो उसको भी जिम्मेदार ठहराने में हिचक नहीं होनी चाहिये।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के ऊपर 12 खरब रुपये का ऋण है और व्यापक तौर पर जवाबदेही दिये बिना इससे उबरना संभव नहीं होगा।

उनकी दो दिन की हेलिकॉप्टर यात्रा पर उठे विवाद पर श्री खान ने बचाव करते हुये कहा कि यातायात रोकने से नागरिकों को होने वाली असुविधा के मद्देनजर हेलिकॉप्टर का इस्तेमाल किया गया।

मिश्रा, यामिनी

वार्ता

More News
पाकिस्तान युद्ध के लिए तैयार है: गफूर

पाकिस्तान युद्ध के लिए तैयार है: गफूर

22 Sep 2018 | 11:18 PM

इस्लामाबाद 22 सितंबर(वार्ता) पाकिस्तानी सेना ने भारतीय सेना प्रमुख बिपिन रावत के पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत बताये जाने संबंधी बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि पाकिस्तान परमाणु शक्ति संपन्न है और यह युद्ध के लिए तैयार है।

 Sharesee more..

पाकिस्तान युद्ध के लिए तैयार है: गफूर

22 Sep 2018 | 11:17 PM

 Sharesee more..

जयाप्रदा नेपाल की सदभावना राजदूत

22 Sep 2018 | 8:32 PM

 Sharesee more..
image