Friday, Aug 12 2022 | Time 21:49 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


गो फर्स्ट एयरलाइन ने शुरू की कोच्चि से अबूधाबी के बीच सीधी उड़ान

गो फर्स्ट एयरलाइन ने शुरू की कोच्चि से अबूधाबी के बीच सीधी उड़ान

कोच्चि, 24 जून (वार्ता) गो फर्स्ट (गोएयर) एयरलाइन ने केरल के कोच्चि से अबू धाबी के लिए 28 जून से सीधी उड़ाने संचालित करने की घोषणा की है। है। फिलहाल ये उड़ानें हफ्ते में सिर्फ तीन दिन ही संचालित होंगी। एयरलाइन ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

एयरलाइन के आज जारी बयान के अनुसार, पहली गो फर्स्ट उड़ान जी8 063 कोचीन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से स्थानीय समयानुसार शाम करीब आठ बजे प्रस्थान करेगी और रात 10:40 बजे अबू धाबी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेगी और वापसी के दौरान, गो फर्स्ट फ्लाइट जी8 064 अबू धाबी से रात 11:40 बजे (स्थानीय समय) पर प्रस्थान करेगी और सुबह 5:10 बजे कोच्चि पहुंचेगी।

उन्होंने बताया कि यात्री प्रति सप्ताह तीन सीधी उड़ान सेवाओं का आनंद ले सकते हैं। उन्हें अब बुकिंग मात्र 15793 रुपये से आवागमन दोनों के लिए करवा सकते हैं। उन्होंने बताया कि यह क्षेत्र मध्य पूर्व में गो फर्स्ट के अंतरराष्ट्रीय पदचिह्न को मजबूत करेगा और यात्रियों को सस्ती एवं सुलभ यात्रा कराने में कारगर साबित होगा।

जो गर्मियों की छुट्टियों में कोच्चि से अबू धाबी के लिए या अबूधाबी से केरल में मस्ती करने की योजना बना रहे हैं। वह इस सुविधा का आसानी से लाभ ले सकते हैं। संयुक्त अरब अमीरात की राजधानी अबू धाबी दुनिया के सबसे आधुनिक और तेजी से विकसित हो रहे शहरों में से एक है।

एयरलाइन ने कहा कि दो देशों के बीच यात्रा करने वाले यात्री बुकिंग के लिए डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू डॉट फ्लाई गो फर्स्ट डॉट कॉमपर लॉग इन कर सकते हैं या मोबाइल एप का उपयोग कर सकते हैं। गो फर्स्ट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कौशिक खोना ने कहा, “हमें मध्य पूर्व में अपनी कनेक्टिविटी को मजबूत करने के लिए केरल को अबू धाबी से जोड़ने वाली नई नॉन-स्टॉप उड़ानों की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। इस क्षेत्र में हमारे विस्तार से यह सुनिश्चित करने में मदद मिलेगी कि इन शहरों में यात्रियों की पहली पसंद गो फर्स्ट है। ये नए मार्ग एक बार फिर हमारे अंतरराष्ट्रीय परिचालन के विस्तार के प्रति हमारी अडिग प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं।”

फिलहाल, गो फर्स्ट एयरलाइन ने कोच्चि से कुवैत और कोच्चि से मस्कट के लिए दैनिक सीधी उड़ानें शुरू करने की भी घोषणा की है। उन्होंने बताया कि गो फर्स्ट अपने यात्रियों को अपने “ आप पहले आओ” दर्शन के तहत सुलभ हवाई उड़ान का अनुभव प्रदान करने का प्रयास कर रहे हैं।

सं सोनिया



वार्ता

More News
महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा एक ‘क्रांति’ : स्टालिन

महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा एक ‘क्रांति’ : स्टालिन

12 Aug 2022 | 7:59 PM

चेन्नई 12 अगस्त (वार्ता) तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के.स्टालिन ने मुफ्त बस यात्रा को महिलाओं के लिए ‘मुफ्त सेवा’ के रूप में बताने के तर्क को खारिज करते हुए शुक्रवार को दावा किया कि यह एक ‘आर्थिक क्रांति’ है जिसने उन्हें अपनी गाढ़ी कमाई बचाने में मदद की।

see more..
image