Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:10 Hrs(IST)
image
खेल


लगातार दूसरी जीत के साथ फिर शीर्ष पर पहुंचा गोवा

लगातार दूसरी जीत के साथ फिर शीर्ष पर पहुंचा गोवा

भुवनेश्वर, 30 जनवरी (वार्ता) एफसी गोवा एक बार फिर से हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन की अंक तालिका के शीर्ष पर पहुंच गया है। गोवा ने अपने 15वें दौर के मुकाबले में बुधवार को कलिंगा स्टेडियम में मेजबान ओडिशा एफसी को 4-2 से हराया।

यह इस सीजन में गोवा की नौवीं जीत है। उसके खाते में अब 30 अंक हो गए हैं और वह एटीके (27) से आगे निकलते हुए एक बार फिर से टाप पर पहुंच गया है। ओडिशा सीजन की छठी और लगातार दूसरी हार के बाद 21 अंक लेकर चौथे स्थान पर ही कायम है।

पहला हाफ पूरी तरह एफसी गोवा के नाम रहा। उसने इस हाफ में तीन गोल किए। ओडिशा एफसी ने दूसरे हाफ में बेहतर खेल दिखाते हुए दो गोल कर मैच में रोमांच ला दिया लेकिन इसके बाद उसे कोेई और सफलता नहीं मिली। रेगुलेशन टाइम के अंतिम मिनट में गोल कर फेरान कोरोमिनास ने गोवा के लिए तीन अंक पक्के कर दिए।

विनीत राय के आत्मघाती गोल और जैकीचंद सिंह के चार मिनट के अंदर दो गोलों की मदद से गोवा ने पहले हाफ की समाप्ति 3-0 की लीड के साथ की। बेदिया की फ्री किक पर विनीत ने गलती से आत्मघाती गोल 21वें मिनट में किया। इस गोल की मदद से गोवा का खाता खुला जबकि जैकी ने 24वें और 27वें मिनट में गोल करते हुए अपनी टीम की बढ़त तीन गुनी कर दी।

विनीत ने जो आत्मघाती गोल किया, वह डिफलेक्शन का नतीजा था। बेदिया ने बाक्स के बाहर से फ्रीकिक पर एक जोरदार शाट लिया था। विनीत राय ने हेडर के जरिए उसे दिशाहीन करने की पूरी कोशिश की लेकिन वह नाकाम रहे और गेंद ओडिशा एफसी के गोल की ओर बढ़ चली। गोलकीपर फ्रांसिस्सको डोरोनसोरो ने उसे रोकने की पूरी कोशिश की लेकिन वह नाकाम रहे और इस तरह ओडिशा एफसी के एक खिलाड़ी के गोल से गोवा का खाता खुल गया।

राज

जारी वार्ता

More News
पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

25 Apr 2024 | 3:44 PM

कराची, 25 अप्रैल (वार्ता) पाकिस्तान महिला टीम की पूर्व कप्तान बिस्माह मारूफ ने तत्काल प्रभाव से क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की।

see more..
चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

25 Apr 2024 | 3:39 PM

कराची 25 अप्रैल (वार्ता) चोटिल विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्‍मद रिजवान और इरफान खान नियाजी न्‍यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टी-20 श्रृंखला के शेष मैचों से बाहर हो गए हैं।

see more..
आईपीएल के 40वें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के 40वें मैच के बाद की अंक तालिका

24 Apr 2024 | 11:44 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में बुधवार को खेले गये 40वें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
image