Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:12 Hrs(IST)
image
खेल


शीर्ष स्थान के लिए गोवा और बेंगलुरू में होगी ‘अंतिम लड़ाई’

शीर्ष स्थान के लिए गोवा और बेंगलुरू में होगी ‘अंतिम लड़ाई’

बेंगलुरू, 20 फरवरी (वार्ता) एफसी गोवा अभी हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन की अंक तालिका में सबसे ऊपर है और गुरुवार को उसका सामना तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज बेंगलुरू एफसी से होने जा रहा है, जिसके गोवा के बराबर अंक हैं।

ऐसे में कांतिरवा स्टेडियम में इन दोनों टीमों के बीच होने वाला यह मुकाबला टॉप स्पॉट के लिए अंतिम लड़ाई की तरह होगा। गोवा की टीम अगर यह मैच जीत जाती है तो उसके बेंगलुरू से तीन अंक अधिक हो जाएंगे। इससे भी अधिक जरूरी गोवा के लिए यह है कि बाकी बचे दो मैच जीतकर वह अपनी लय को बनाए रखना चाहेगा।

गौर्स नाम से मशहूर यह टीम आत्मविश्वास से लबरेज है। यह छह मैचों से अजेय है और आलम यह है कि इस टीम ने बीते पांच मैचों से एक भी गोल नहीं खाया है। लीग की शुरुआत में गोवा के लिए डिफेंस चिंता का सबब थी लेकिन अब सर्गियो लोबेरा की टीम ने उन कमियों को सुधार लिया है।

इस सीजन में गोवा का अटैकिंग रिकार्ड सबसे बेहतर रहा है। उसने 35 गोल किए हैं और डिफेंस में भी उसने काफी अच्छा किया है। उसने 17 गोल खाए हैं। लोबेरा ने कहा, “यह अच्छा है कि हमने रक्षात्मक तौर पर सुधार किया है। सीजन की शुरुआत से ही डिफेंस सुधारना हमारा लक्ष्य था और मैं इसे लेकर काफी खुश हूं। मैं समझता हूं कि हर बार जब आप रक्षात्मक रूप से सुधार करते हैं तो आप अपने डिफेंडरों और गोलकीपर की ओर देखते हैं लेकिन मैं मानता हूं कि हमने सम्पूर्ण रूप से रक्षात्मक तौर पर सुधार किया है। इसीलिए मैं खुश हूं और टीम के समग्र विकास से खुश हूं।”

 

More News
चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

25 Apr 2024 | 3:39 PM

कराची 25 अप्रैल (वार्ता) चोटिल विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्‍मद रिजवान और इरफान खान नियाजी न्‍यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टी-20 श्रृंखला के शेष मैचों से बाहर हो गए हैं।

see more..
आईपीएल के 40वें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के 40वें मैच के बाद की अंक तालिका

24 Apr 2024 | 11:44 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में बुधवार को खेले गये 40वें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
आखिरी गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स जीती, गुजरात टाइटंस को चार रन से हराया

आखिरी गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स जीती, गुजरात टाइटंस को चार रन से हराया

24 Apr 2024 | 11:39 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता)ऋषभ पंत नाबाद (88) और अक्षर पटेल (66) की शानदार पारियों के बाद गेंदबाजों की दमदार प्रदर्शन की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 40वें मैच में गुजरात टाइटंस को चार रन से हरा दिया है।

see more..
image