Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:13 Hrs(IST)
image
राज्य


सावंत ने पर्रिकर को पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी

सावंत ने पर्रिकर को पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी

पणजी, 17 मार्च (वार्ता) गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बुधवार को पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर की दूसरी पुण्यतिथि पर मीरामार में स्मृति स्थली जाकर श्रद्धांजलि अर्पित की।

इस अवसर पर श्री सावंत के साथ उपमुख्यमंत्री चंद्रकांत ‘बाबू’ कावलेकर और गोवा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष सदानंद शेत तनावडे भी थे। श्रद्धांजलि देने के बाद पत्रकारों से बातचीत में श्री सावंत ने कहा कि स्वर्गीय पर्रिकर की कमी हमेशा खलेगी।

उन्होंने कहा, “मैं स्वर्गीय मनोहर पर्रिकर की दूसरी पुण्यतिथि पर सम्मान व्यक्त करता हूं। दो साल बाद भी हम श्री पर्रिकर के ‘अंत्योदय’ के सिद्धांत का पालन जारी रखे हुए हैं। उन्होंने गोवा के समग्र विकास के लिए जो प्रयास किए है उन्हें आगे बढ़ाया जा रहा हैं।”

गोवा के चार बार मुख्यमंत्री और देश के रक्षा मंत्री रहे श्री पर्रिकर का 17 मार्च 2019 को अग्नाशय के कैंसर क कारण 63 वर्ष की आयु में निधन गया था।

राम जितेन्द्र

वार्ता

More News
दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

25 Apr 2024 | 7:50 PM

भोपाल, 25 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मध्यप्रदेश में शुक्रवार को छह संसदीय क्षेत्राें में सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच एक करोड़ 11 लाख 62 हजार से अधिक मतदाता 12,828 मतदान केंद्रों पर अपने मताधिकार का उपयोग कर सकेंगे। मतदान पूर्ण होने के साथ ही 80 प्रत्याशियों की किस्मत इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में बंद हो जाएगी।

see more..
image