Friday, Mar 29 2024 | Time 13:18 Hrs(IST)
image
खेल


गोवा की नजरें प्लेऑफ पर

गोवा की नजरें प्लेऑफ पर

फातोरदा (गोवा), 17 फरवरी (वार्ता) बेंगलुरू एफसी प्लेऑफ में पहुंच चुका है और अब अंक तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज एफसी गोवा की नजरें हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पाचंवें सीजन के अगले दौर के लिए स्थान सुरक्षित करने पर है लेकिन इसके लिए उसे अपने घर में सोमवार को केरल ब्लास्टर्स को हराना होगा।

सर्गियो लोबेरा की टीम के खाते में 15 मैचों से 28 अंक हैं और अगर उसने यहां के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में केरल को हरा दिया तो 31 अंकों के साथ वह भी अगले दौर में प्रवेश कर जाएगा। गौर्स नाम से मशहूर यह टीम अभी शानदार फार्म में है। यह टीम पांच मैचों से अजेय है। अपने अंतिम मैच में उसने एटीके को 3-0 से हराया था। इस मैच में फेरान कोरोमिनास ने दो गोल किए थे और अब वह कुल 13 गोलों के साथ इस सीजन के शीर्ष स्कोरर हैं।

गोवा को इस सीजन के अपने अंतिम दो मैच बीते सीजन के विजेता चेन्नइयन एफसी और बेंगलुरू एफसी के खिलाफ खेलना है। ये मुकाबले उसके लिए कठिन हो सकते हैं और इसी कारण गोवा के लिए केरल के खिलाफ तीन अंक अर्जित करना अनिवार्य हो गया है।

दूसरी ओर, केरल की टीम प्लेऑफ की दौड़ में शामिल नहीं है। उसके खाते में 16 मैचों से 14 अंक हैं। वह आठवें स्थान पर है और इस आधार पर उसके लिए टॉप-6 में भी स्थान बनना मुश्किल दिख रहा है। कोच नीलो विंगाडा सीजन के मध्य में टीम से जुड़े हैं और अपनी देखरेख में पहले तीन मैचों में वह टीम को सिर्फ दो अंक दिला पाए थे। केरल की टीम को दिल्ली के हाथों 0-2 से हार मिली थी लेकिन बेंगलुरू के खिलाफ अच्छा खेल दिखाने के बावजूद उसे अंक बांटने पड़े थे। एक समय वह बढ़त पर थी लेकिन बेंगलुरू ने वापसी करते हुए मैच ड्रॉ करा लिया।

विंगाडा की टीम ने अपने पिछले मैच में हालांकि बेहतरीन खेल दिखाते हुए अपने घर में चेन्नइयन एफसी को 3-0 से हराया था। इससे विंगाडा का मनोबल बढ़ा है। कोच्चि में इस सीजन में गोवा ने केरल को 3-1 से हराया था और अब उसका प्रयास सीजन डबल पूरा करने का है।

 

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image