Friday, Mar 29 2024 | Time 13:01 Hrs(IST)
image
खेल


चेन्नइयन एफसी को 4-3 से हरा टॉप पर पहुंचा गोवा

चेन्नइयन एफसी को 4-3 से हरा टॉप पर पहुंचा गोवा

चेन्नई,27 दिसम्बर (वार्ता) एफसी गोवा ने गुरुवार रात को यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गये मुकाबले में मेजबान तथा दो बार के चैम्पियन चेन्नइयन एफसी को 4-3 से हराकर हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन की अंक तालिका में एक बार फिर टॉप पोजीशन को हासिल कर लिया।

मेजबान चेन्नइयन एफसी का सीजन में यह नौवां मैच था और टीम दो जीत, तीन हार और तीन ड्रॉ से नौ अंक लेकर 10 टीमों की तालिका में आठवें स्थान पर है। गोवा का यह 10वां मैच था और टीम अब छह जीत, तीन ड्रॉ और एक हार के साथ 21 अंक लेकर तालिका में शीर्ष पर काबिज हो गई है। गोवा की यह लगातार चौथी जीत है। इस सीजन में गोवा सबसे अधिक 6 जीत हासिल करने वाली पहली टीम बन गई है।

गोवा के लिए अहमद जाहो ने 26वें, ब्रेंडन फर्नांडिस ने 41वें, हूगो बोउमोस ने 45वें और फेरान कोरोमिनास ने 63वें मिनट में गोल किए जबकि मेजबान टीम के लिए आंद्रे शेम्बरी ने 57वें, रफाएल क्रिवेलारो ने 59वें तथा 91वें मिनट में गोल किए। इस सीजन में पहली बार किसी मैच में इतने गोल हुए हैं।

आधा दर्जन गोल वाले मैच का पहला हाफ पूरी तरह गोवा के नाम रहा। उसने 3-0 की बढ़त के साथ एक लिहाज से यह मैच अपने नाम कर लिया। इस हाफ की शुरुआत में चेन्नइयन एफसी ने अच्छी इच्छाशक्ति दिखाई और गोवा को कई मौकों पर चुनौती दी लेकिन पहले हाफ के मध्यांतर के बाद मानो उसने घुटने टेक दिए। इसी का फायदा उठाकर गोवा ने एक के बाद एक तीन गोल करते हुए अपने लिए तीन अंक सुरक्षित कर लिए।

जतिन

जारी वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image