Friday, Mar 29 2024 | Time 19:07 Hrs(IST)
image
खेल


बेंगलूरू को हरा टॉप पर बने रहना चाहेगा गोवा

बेंगलूरू को हरा टॉप पर बने रहना चाहेगा गोवा

गोवा, 21 नवंबर (वार्ता) एफसी गोवा इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन में अब तक खेले गए सात मैचों से 16 अंक लेकर टॉप पर है और अब गुरुवार को अपने घर में वह बेंगुलरू एफसी से भिड़ेगी जहां उसका लक्ष्य जीत के साथ टॉप पर बने रहना है।

बेंगलुरू ने इस सीजन में अब तक पांच मैचों से 13 अंक हासिल किए हैं और वह तालिका में दूसरे स्थान पर है। गोवा की टीम हर हाल में यह मैच जीतना चाहेगी क्योंकि इससे शीर्ष पर उसे अपनी स्थिति मजबूत करने का मौका मिलेगा। बेंगलुरू की टीम अगर यह मैच जीत जाती है तो वह टॉप पर पहुंच जाएगी क्योंकि उसने गोवा से कम मैच खेले हैं।

गोवा और बेंगलुरू आईएसएल में सबसे मजबूत आक्रमण पंक्ति वाली टीमें हैं। एक तरफ जहां फेरान कोरोमिनास और इदु बेदिया गोवा की आक्रमण पंक्ति की कमान सम्भालेंगे वहीं दूसरी ओर, बेंगलुरू की आक्रमणपंक्ति की कमान कप्तान सुनील छेत्री और मीकू पर के पास होगी। गोवा के पास हुगो बोउमोस और इदु बेदिया जैसे दो कलात्मक खिलाड़ी हैं। ये किसी भी टीम की रक्षापंक्ति भेद सकते हैं। इनका साथ देने के लिए कोरो हैं, जो आईएसएल के बेहतरीन फिनिशर हैं।

गोवा के कोच सर्गियो लोबेरा ने मैच से पूर्व संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘मैं समझता हूं कि हमारा सामने लीग की श्रेष्ठ टीम से होने जा रहा है। मैं मानता हूं कि कल का मैच हमारे लिए बड़ी चुनौती है। मैं समझता हूं कि कल का मैच यह निर्धारित करेगा कि इस लीग की दिशा क्या होगी। लेकिन इन सबके बीच हमारे पास घर में खेलते हुए तीन अंक लेते हुए अपनी स्थिति मजबूत करने का शानदार मौका होगा।’’

बेंगलुरू को इस से राहत मिली है कि कप्तान छेत्री चोट से उबरकर टीम में वापसी कर रहे हैं। चोट के कारण वह जॉर्डन के साथ हुए दोस्ताना मैच में नहीं खेल सके थे। छेत्री के नाम चार गोल हैं। उनके अलावा सबकी निगाहें मीकू पर होंगी, जो शानदार फार्म में हैं। बेंगलुरू ने अब तक सिर्फ जमशेदपुर एफसी के खिलाफ अंक गंवाए हैं।

 

More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image