Thursday, Jun 13 2024 | Time 10:07 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गोदरेज इंटेरियो ने जयपुर में लॉन्च किए दो नए स्टोर

गोदरेज इंटेरियो ने जयपुर में लॉन्च किए दो नए स्टोर

जयपुर, 22 मई (वार्ता) घरेलू और ऑफिस फर्नीचर के कारोबार में जुटी गोदरेज एंड बॉयस की अग्रणी कंपनी गोदरेज इंटेरियो ने जयपुर में अपने दो नए फ्रेंचाइजी स्टोर लॉन्च किए हैं।

इस अवसर पर कंपनी ने मीडिया को बताया कि इनमें सात हजार वर्ग फुट का एक स्टोर महल रोड पर और दूसरा राजा पार्क में 2700 वर्ग फुट में लॉन्च किया गया है। इन दो नए स्टोर के साथ कंपनी ने देश के उत्तरी क्षेत्र के रिटेल बाजारों में अपनी मौजूदगी को और मजबूत किया है। गोदरेज इंटेरियो स्टोर में स्टाइलिश घरेलू फर्नीचर की एक विस्तृत रेंज मिलती है। यहां फर्नीचर की ऐसी रेंज है, जो जयपुर की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को भी अपने में समाहित करती है।

इस तरह कंपनी जयुपर के बढ़ते आवासीय और वाणिज्यिक क्षेत्रों की मांगों को पूरा कर रही है। नए स्टोर की लॉन्चिंग का जश्न मनाने के लिए, गोदरेज इंटेरियो ने हर खरीदारी पर एक आश्चर्यजनक उपहार की पेशकश की है। साथ ही ब्रांड की समर वाइब सेल में उपभोक्ताओं को होम फर्नीचर पर 35 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी।

जयपुर में दो नए स्टोर की लॉन्चिंग के अवसर पर गोदरेज इंटेरियो के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (बी2सी) डॉ. देव नारायण सरकार ने कहा “गोदरेज इंटेरियो में हम अपने ग्राहकों को केंद्र में रखते हुए नए फ्रेंचाइजी स्टोर को लॉन्च करते हैं और हमारा लक्ष्य उपभोक्ताओं की मांग और उनकी जरूरतों पर ध्यान केंद्रित करना है। महल रोड पर हमारा नया आउटलेट, राजस्थान में सबसे बड़ा गोदरेज इंटेरियो स्टोर है।”

उन्होंने कहा “उपभोक्ताओं की फर्नीचर संबंधी तमाम आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए गोदरेज इंटेरियो अपने ग्राहकों के लिए लिविंग रूम, डाइनिंग रूम, बेडरूम, गद्दे और होम स्टोरेज प्रोडक्ट पेश किया है। आधुनिक भारतीय घरों की जरूरतों के अनुरूप ऑप्टिमाइजेशन की संभावनाओं के साथ मॉड्यूलर फर्नीचर की भी मांग है। राजस्थान में 116 स्टोर्स के साथ, गोदरेज इंटेरियो ने राज्य में अपनी उपस्थिति मजबूती से स्थापित कर ली है और हम उपनगरीय बाजारों में और विस्तार करने के लिए तेजी से काम कर रहे हैं। हमारा लक्ष्य इन क्षेत्रों में, विशेष रूप से होम स्टोरेज और गद्दे की श्रेणियों में, अपनी उपस्थिति को तीन से चार गुना तक बढ़ाना है।”

उन्होंने बताया कि हमारी अपनी वृद्धि अगले तीन वर्षों में 15-20 प्रतिशत की वार्षिक वृद्धि दर के साथ बढ़ेगी। इस अवधि में अनुमान है कि हमारा राजस्व 90 करोड़ रुपए तक पहुंच जाएगा। वर्तमान में गोदरेज इंटेरियो के अकेले जयपुर में चार से अधिक शोरूम हैं, साथ ही 32 चैनल पार्टनर और 80 खुदरा विक्रेता कंपनी के साथ जुड़े हैं।

जोरा

वार्ता

More News
पायलट विश्वप्रसिद्ध ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में देंगे संबोधन

पायलट विश्वप्रसिद्ध ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में देंगे संबोधन

13 Jun 2024 | 8:58 AM

जयपुर 13 जून (वार्ता) राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट इंग्लैंड में स्थित विश्वविख्यात ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में शुक्रवार को अपना संबोधन देंगे।

see more..
image