Wednesday, Apr 24 2024 | Time 22:43 Hrs(IST)
image
राज्य


आयुष्मान भारत के शुभारंभ पर बटेंगे गोल्डन रिकाॅर्ड कार्ड

आयुष्मान भारत के शुभारंभ पर बटेंगे गोल्डन रिकाॅर्ड कार्ड

पटना 22 सितंबर (वार्ता) बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने आज कहा कि केंद्र सरकार की महात्वाकांक्षी एवं जनकल्याणकारी योजना आयुष्मान भारत के शुभारंभ पर लाभुकों के बीच गोल्डन रिकॉर्ड कार्ड वितरित किये जाएंगे।

श्री पांडेय ने यहां बताया कि आयुष्मान भारत के शुभारंभ को लेकर स्वास्थ्य विभाग द्वारा व्यापक तैयारी की गई है। उन्होंने बताया कि 23 सितंबर से इस योजना का शुभारंभ राज्य के 38 जिलों में एक साथ करते हुए लाभुकों के बीच गोल्डन रिकार्ड कार्ड वितरण की विधिवत शुरुआत होगी।

मंत्री ने बताया कि राजधानी पटना में कल 11 बजे दिन में ज्ञान भवन के सभागार में इस योजना का शुभारंभ राज्यपाल लालजी टंडन एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे। मौके पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी, केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे, रामकृपाल यादव और विधान परिषद् के सभापति हारूण रशीद मौजूद रहेंगे।

सूरज सतीश

जारी (वार्ता)

More News
मोदी के नेतृत्व में भाजपा गरीब को गणेश मानकर करती है सेवा: भजनलाल

मोदी के नेतृत्व में भाजपा गरीब को गणेश मानकर करती है सेवा: भजनलाल

24 Apr 2024 | 10:33 PM

प्रतापगढ़, 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गरीब कल्याण, विकास, सीमा सुरक्षा तथा दुनिया में देश का गौरव बढ़ाने के लिए काम करते हैं और उनके नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गरीब को गणेश मानकर सेवा का कार्य कर रही है।

see more..
image