Friday, Mar 29 2024 | Time 15:30 Hrs(IST)
image
खेल


गोल्फ प्रशंसकों के लिए अब ‘गोल्फ टीवी’

गोल्फ प्रशंसकों के लिए अब ‘गोल्फ टीवी’

न्यूयॉर्क, 23 अक्टूबर (वार्ता) डिस्कवरी और पीजीए टूर ने गोल्फ प्रशंसकों को एक मंच पर लाने के लिए एक नए चैनल ‘गोल्फ टीवी’ की घोषणा की है।

गोल्फ के खेल से जुड़े रोमांचक टूर्नामेंटों को दर्शाने वाले इस चैनल को अमेरिका के बाहर वैश्विक स्तर पर अगले साल पहली जनवरी को लांच किया जाएगा। प्रशंसकों को इस खेल से जुड़ी महान हस्तियों और रोमांच से भरे गोल्फ आयोजनों के बारे में जानकारी देने और उनका मनोरंजन करने के लक्ष्य से लांच किए जाने वाले इस चैनल को 2,000 से अधिक घंटों तक लाइव एक्शन एवं प्रीमियम कंटेंट आॅन डिमांड के रूप में दिखाया जाएगा।

इसमें पीजीए टूर के अंतर्गत आयोजित होने वाले छह टूर्नामेंटों का लाइव प्रसारण किया जाएगा। वार्षिक तौर पर कुल 150 टूर्नामेंट इस चैनल पर दिखाए जाएंगे। इसके साथ ही इसमें द प्लेयर्स चैम्पियनशिप, द फेडएक्स कप प्लेआॅफ और द प्रेसिडेंट कप टूर्नामेंट का भी लाइव प्रसारण होगा।

इस मौके पर डिस्कवरी गोल्फ के अध्यक्ष और महाप्रबंधक एलेक्स कापलान ने कहा, “हमारा लक्ष्य एक ऐसे अनुभव को दर्शाना है, जहां वैश्विक स्तर पर प्रशंसक इस खेल का आनंद ले सकें और हर दिन इस खेल के साथ शामिल हो सकें। हमारे इस सफर में ‘गोल्फ टीवी’ की घोषणा एक रोमांचक कदम है।”

कापलान ने कहा कि गोल्फ प्रेमियों की जरूरतों और अपने हेरिटेज को ध्यान में रखते हुए डिस्कवरी ने एक विश्वस्तरीय गोल्फ टीवी टीम बना ली है। गोल्फटीवी को लेकर कार्य प्रगति पर है और इसके तहत गोल्फ प्रेमियों की हर जरूरतों को ध्यान में रखा जा रहा है। इस साल जून में डिस्कवरी और पीजीए ने ऐतिहासिक साझेदारी की थी और गोल्फ टीवी इसी का एक हिस्सा है।

 

More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image