Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:07 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झूठ और भ्रम की राजनीति करने वालों के दिन गए : जदयू

झूठ और भ्रम की राजनीति करने वालों के दिन गए : जदयू

पटना 08 जनवरी (वार्ता) बिहार में सत्तारूढ़ जनत दल यूनाईटेड (जदयू) ने मुजफ्फरपुर बालिका अल्पावासगृह यौन उत्पीड़न एवं हत्या मामले की जांच कर रहे केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की उच्चतम न्यायालय को सौंपी रिपोर्ट को लेकर राष्ट्रीय जनता दल समेत सभी विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए आज कहा कि सीबीआई ने गृह में किसी भी बालिका की हत्या से इनकार कर झूठ और भ्रम फैलाकर राजनीति करने वाले विपक्ष की हवा निकाल दी है।

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने यहां कहा कि मुजफ्फरपुर बालिकागृह प्रकरण में सीबीआई द्वारा उच्चतम न्यायालय में दिए गए जवाब में किसी भी बालिका की हत्या को पूरी तरह से नकार कर विपक्ष के झूठ एवं अफवाहों की हवा निकाल दी है। इस मामले में सीबीआई ने कहा है कि जिन 35 लड़कियों की हत्या की बात सामने आ रही थी वे सभी जीवित हैं। हत्या के कोई भी सबूत नहीं मिले हैं।

श्री प्रसाद ने बताया कि सीबीआई ने दायर जवाब में कहा है कि मुजफ्फरपुर अल्पावासगृह में मिली हड्डियां व्यस्क की हैं न कि किसी लड़की की। सीबीआई ने साफ किया है कि जिन 35 लड़कियों की हत्या किए जाने की बात सामने आ रही थी वे सभी लड़कियां जीवित हैं।

सूरज

जारी (वार्ता)

image